Vodafone ने 255 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, अब रोजाना मिलेगा 2.5GB डाटा का फायदा

  • Vodafone के 255 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है
  • डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS की सुविधा भी है शामिल
  • Vodafone ने 1,699 रुपये वाले प्लान में भी किया है बदलाव

By: Vishal Upadhayay

Published: 02 Aug 2019, 10:00 AM IST

नई दिल्ली: रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए पिछले कई दिनों से टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड प्लान्स में बदलाव कर पहले से बेहतर सुविधाएं ऑफर कर रही हैं। अब इसी कड़ी में वोडाफोन ने अपने 255 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को रिवाइस किया है। इस बदालव के बाद अब यूजर्स को इस प्लान में पहले से ज्यादा का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर खूब वायरल हो रहा ये फर्जी मैसेज, यह नया फीचर मैसेज फॉरवर्ड करने से पहले आपको रोकेगा

vodafone 255 रुपये प्लान

कंपनी के 255 रुपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है जिस दौरान यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता था लेकिन अब इसे बढ़ाकर 2.5 जीबी कर दिया गया है। मतलब की यूजर्स को 0.5 जीबी अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। इसके अलाव पहले की तरह ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Flipstart Days Sale Live: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 75% से लेकर 80% तक की छूट

यह भी पढ़ें: Vivo Z5 ट्रिपल रियर कैमरा और 4500mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Vodafone 1,699 रुपये प्लान

वोडाफोन ने 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को पिछले साल लॉन्च किया था। हाल ही में कंपनी ने इस प्लान में बदलाव किया है। अभी तक इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिल रहा था। लेकिन अब बदलाव के बाद इसे बढ़ा कर रोजाना 1.5 जीबी डाटा कर दिया गया है। यानी यूजर्स को अब 365 दिनों के लिए कुल 547.5 जीबी डाटा मिलेगा। हालांकि डाटा के अलावा बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना मिल रहे मुफ्त 100 एसएमएस में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इस प्लान की वैधता 1 साल की है।

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ऑनलाइन टू ऑफलाइन मॉडल पर करेगा काम, डिस्काउंट और कैशबैक का मिलेगा फायदा

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned