Flipkart Flipstart Days Sale Live: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 75% से लेकर 80% तक की छूट

Flipkart Flipstart Days Sale Live: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 75%  से लेकर 80% तक की छूट

Vishal Upadhayay | Publish: Aug, 01 2019 11:43:18 AM (IST) ऐप

  • आज से तीन अगस्त तक चलेगी Flipkart की ये सेल
  • इन बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर मिलेगा अतिरिक्त डिस्काउंट
  • डिस्काउंट के अलावा कई ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर Flipstart Days सेल को लाइव कर दिया गया है। कंपनी की यह सेल आज से 3 अगस्त तक चलेगी। तीन दिनों की इस सेल में ग्राहक कई सारे प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। सेल में रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स को भी 80% की छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: पहले से काफी सस्ता हुआ Vivo V15 Pro, यहां जानें नई कीमत

डिस्काउंट और ऑफर्स

यहां ब्लूटूथ हैडफोन्स पर 40 से 60% की छूट दी जा रही है। इसके अलावा washing machines को 50% के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही ग्राहक Voltas के AC को 20,999 रुपये , लैपटॉप को 29,990 रुपये, टीवी को 9,999 रुपये और फ्री को 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। सबसे ज्यादा 75% के डिस्काउंट के साथ यहां होम अप्लायंस को बेचा जा रहा है। इन सभी प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो ग्राहक एक्सिस बैंक के क्रेडिट और एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड के जरिए अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स को नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ऐसे कर सकते हैं घर बैठे मोटी कमाई, कई ऑनलाइन कंपनियां देती है मौका

रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स ऑफर्स

सेल में OnePlus के रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट्स में टीवी, लैपटॉप, JBL के हैडफोन्स भी शामिल हैं। इन प्रोडक्ट्स पर भी एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक की तरफ से अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहक ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकते हैं। होम अप्लायंस के तहत यहां Usha, Bajaj और Philips के सामान पर 75% तक की छूट दी जा रही है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने Abhinandan-151 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, अब मिलेगा ज्यादा डाटा का फायदा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned