scriptजीजा करता था साली के साथ दुष्कर्म, शादी के बाद भी सम्बन्ध बनाने किया मजबूर तो कर ली आत्महत्या | Brother-in-law raped sister-in-law and force to commit suicide | Patrika News

जीजा करता था साली के साथ दुष्कर्म, शादी के बाद भी सम्बन्ध बनाने किया मजबूर तो कर ली आत्महत्या

locationगरियाबंदPublished: Dec 04, 2019 07:58:09 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

फलिता की शादी होने के बाद भी आरोपी अरविन्द संबंध बनाने की बात कहता रहा लेकिन मृतका ने मना कर दिया। इस पर आरोपी जीजा ने मृतका के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया और चेतावनी दी कि अगर उससे संबंध नहीं रखी तो उसके पति को जान से मार देगा।

rape_4.jpg

नवापारा-राजिम. नवविवाहिता साली से जबर्दस्ती दुष्कर्म कर अवैध संबंध बरकरार रखने की धमकी दे उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले आरोपी जीजा को गोबरानवापारा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुड़ागांव निवासी आरोपी अरविन्द साहू का महासमुंद के मोंगरा निवासी अपनी साली फलिता से अवैध संबंध था।

6 साल के मासूम के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, खून से लतपथ पहुचा घर तो सब रह गए सन्न

वहीं फलिता की शादी होने के बाद भी आरोपी अरविन्द संबंध बनाने की बात कहता रहा लेकिन मृतका ने मना कर दिया। इस पर आरोपी जीजा ने मृतका के साथ बलपूर्वक दुष्कर्म किया और चेतावनी दी कि अगर उससे संबंध नहीं रखी तो उसके पति को जान से मार देगा।

प्रेमी निकला हत्यारा, पहले पत्थर से बच्चे और मां सिर सर कुचला फिर पेट्रोल छिडक लगा दी थी आग

जहां मृतका परेशान हो कर अपने ससुराल में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। साथ ही मृत्यु से पूर्व मृतका ने सुसाइड नोट में अपने जीजा के कारनामों को बयां किया। इस पर पुलिस ने सुसाइड नोट को परीक्षण के लिए हैण्डराइटिंग एक्सपर्ट के पास भिजवाया और आरोपी अरविन्द को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो