scriptनाबालिग से सिर में बाम लगवाने के बहाने ले गया अपने घर और दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम | Chhattisgarh: Minor girl raped in pretext of applying balm to in head | Patrika News

नाबालिग से सिर में बाम लगवाने के बहाने ले गया अपने घर और दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

locationगरियाबंदPublished: Oct 08, 2019 10:19:34 pm

Submitted by:

CG Desk

दुर्गा विसर्जन से आते समय नाबालिग को बुलाया घर और किया अनाचार, आरोपी गिरफ्तार।

नाबालिग से सिर में बाम लगवाने के बहाने ले गया अपने घर और दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

नाबालिग से सिर में बाम लगवाने के बहाने ले गया अपने घर और दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम

गरियाबंद . छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध के फाइल में एक और केस जुड़ गया है। राजधानी से लगभग 150 किलोमीटर की दुरी में स्थित गरियाबंद जिले में एक नाबालिग को युवक ने अपना हवस का शिकार बनाया है। दरअसल त्यौहार सीजन का फायदा उठाते हुए आरोपी ने चौदह वर्ष के नाबालिग से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।परिजन की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

कुत्तों के काटने पर महिला पहुंची थाने, मालिक के खिलाफ FIR कर जांच में जुटी पुलिस

नवापारा राजिम में घटी इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। दुर्गा विसर्जन देखने गई 14 साल की नाबालिग बालिका से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम को बालिका दुर्गा विसर्जन देखने गई हुई थी। वापसी के समय मोहल्ले का ही आरोपी युवक सुरेन्द्र निषाद (22) अपने घर के बाहर खड़ा था।

SBI ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, अब Debit Card पर भी मिलेगी EMI की सुविधा, ऐसे उठाए लाभ

आरोपी ने पीड़िता को अकेले देखकर बहाना बनाते हुए कहा कि वह दुर्गा विसर्जन करने गया हुआ था।वापस आने के बाद से उसके सिर में बहुत तेज दर्द हो रहा है।उसने नाबालिग से सिर पर बाम लगा देने की बात कही। आरोपी मोहल्ले का ही होने के कारण पीड़िता उसके झांसे में आ गई।

पड़ोसी राज्य को जंगल और जमीन बेच रहे छत्तीसगढ़ के वन अधिकारी, ग्रामीणों ने मंत्री से लगाई न्याय की गुहार

इसके बाद आरोपी उसे घर के भीतर अपने कमरे में ले गया और जबरदस्ती छेड़छाड़ करते हुए उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर जब लोग वहां पहुंचे तो आरोपी कमरे से कूदकर भाग निकला।मंगलवार सुबह पीड़िता के परिजनों ने थाने में आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 और पाक्सो एक्ट की धारा 4-6 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो