पुलिस के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, कई जिलों की पुलिस को थी तलाश, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Updated: 12 Jun 2019, 03:35:52 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

-पुलिस को सूचना मिली थी कि एक इनामी बदमाश नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में है

-पुलिस ने जाल बिछाते हुए सघन चेकिंग अभियान शुरू किया

-पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश ने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी

 

गाजियाबाद। शहर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी उस वक्त हाथ लगी जब एक शातिर बदमाश नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। उससे पहले ही पुलिस ने उसकी घेराबंदी करते हुए मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाश पर ₹50,000 का इनाम घोषित है और दर्जनों मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें : नाले में पड़े तरबूज पर सफाई कर्मी की पड़ी नजर, बाहर निकाला तो बुलानी पड़ी पुलिस

encounter

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक इनामी बदमाश नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए सघन चेकिंग अभियान शुरू किया। इसी दौरान बाइक पर सवार एक शख्स आता दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा भी फायर किया गया।

यह भी पढ़ें : पूर्व छात्रा से रेप के आरोप में आईआईटी जोधपुर ने असिस्टेंट प्रोफेसर को किया निलंबित

police

इस दौरान बाइक पर सवार बदमाश घायल हो गया। जिसे दबोच लिया गया। गहन पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम फूल मियां उर्फ रिजवान बताया। जब गहनता से जांच की गई तो पता चला कि यह बदमाश ₹50000 का इनामी बदमाश है और पुलिस को इसकी पिछले काफी समय से तलाश थी।

यह भी पढ़ें : सब्जी मंडी में पहुंचे 'ये' तो भागने लगे व्यापारी, ग्राहक भी सामान लिए बगैर लौट गए अपने घर, देखें वीडियो

sp city

एसपी सिटी ने बताया कि रिजवान बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। वह मूल रूप से बिजनौर का रहने वाला है। अलीगढ़, बदायू और आसपास के कई थानों में इसके ऊपर लूट, हत्या ,डकैती चोरी अपहरण जैसे कई संगीन मामले दर्ज हैं। वह गाजियाबाद के महामाया स्टेडियम के पास वारदात को अंजाम देने के लिए आया था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned