scriptExclusive: जली हुई कार में मिला इस ‘आप’ नेता का शव, सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पहुंचे घर | AAP leader dead body found in burned car at Ghaziabad | Patrika News

Exclusive: जली हुई कार में मिला इस ‘आप’ नेता का शव, सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पहुंचे घर

locationगाज़ियाबादPublished: Oct 05, 2018 01:09:26 pm

Submitted by:

lokesh verma

गाजियाबाद में जली हुई कार में मिला दिल्ली के आम अादमी पार्टी के नेता का शव

Ghaziabad

जली हुई कार में मिला इस ‘आप’ नेता का शव, सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री पहुंचे घर

गाजियाबाद. साहिबाबाद इलाके की भोपुरा कॉलोनी रोड पर अचानक शुक्रवार की सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब लोगों ने एक कार में एक शख्स की जला हुआ शव देखा। बता दें कि कार पूरी तरह जली हुई थी और उस युवक की शव के अंदर ही पड़ा था। जैसे ही लोगों ने देखा तो स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान दिल्ली इंदिरापुरी निवासी 25 वर्षीय नवीन दास के रूप में की है। बताया जा रहा है कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ था और बड़े-बड़े इवेंट किया करता था। मौके पर पहुंचे परिजनों का आरोप है कि यह कोई हादसा नहीं है, बल्कि नवीन की हत्या कर शव को जलाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी नवीन के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे हैं।
विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद अब इस परमवीर चक्र विजेता ने यूपी पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, सीएम योगी से की ये मांग

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके की भोपुरा कॉलोनी रोड पर एक ब्रेजा कार बुरी तरह जली हुई मिली। जहां कार जली थीं वह सुनसान इलाका है। आश्चर्य की बात यह है कि ड्राइविंग सीट पर ही एक युवक का शव जली हुई हालत में पड़ा था। आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक की पहचान 25 वर्षीय नवीन दास के रूप में की। इधर, पुलिस की सूचना पर नवीन के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि नवीन दास ने गुरुवार को दोपहर करीब 12.30 बजे अपनी बहन से बात की थी और बताया था कि उसने दिल्ली में ही एक किराए का मकान देख लिया है और जल्द ही वह उससे मिलेगा। नवीन के भाई ने बताया कि जिस तरह उनके भाई का शव कार से बरामद हुआ है। उससे साफ जाहिर होता है कि उसकी हत्या कर शव को जलाया गया है। उन्होंने बताया कि जहां पर गाड़ी जली हुई मिली है। वहां कोई रिश्तेदार भी नहीं रहता है। साथ ही कार के अंदर चाबी भी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों ने बताया है कि कार करीब 2.30 से 3 बजे के बीच जली है और उसका व्हाट्सएप लास्ट सीन 4.30 बजे तक ऑन था। भाई ने बताया कि नवीन किसी भी तरह का नशा भी नहीं करता था। उनका आरोप है कि नवीन की हत्या कर शव को जलाया गया है। उन्होंने पुलिस से गहन जांच की मांग की है।
सट्टेबाजी का विरोध करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि नवीन के परिजनों ने थाना साहिबाबाद में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या कर उसके शव को जलाने का मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस नवीन दास की कॉल डिटेल को खंगाल रही है, ताकि सच्चाई सामने आ सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो