script

Breaking: VIDEO: नाइट ड्यूटी कर के सुबह घर जा रहा था युवक, लेकिन तभी हो गया बड़ा हादसा, मचा कोहराम

locationगाज़ियाबादPublished: May 01, 2019 10:53:48 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बेलगाम ट्रक ने युवक को रौंदा
बाइक सवार युवक की मौके पर मौत
नाइट ड्यूटी कर सुबह घर जा रहा था मृतक

ghaziabad

VIDEO: नाइट ड्यूटी कर के सुबह घर जा रहा था युवक, लेकिन तभी हो गया बड़ा हादसा, मचा कोहराम

गाजियाबाद। तेज रफ्तार का कहर उस वक्त देखने को मिला जब एक बेलगाम ट्रक ने बुधवार तड़के एक बाइक सवार युवक को कुचल डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान दिलशाद गार्डन ( dilshad garden ) निवासी अक्षय पांडे के रूप में हुई है। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। हालांकि स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है। फिलहाल ट्रक चालक फरार है जिसकी तलाश जारी है।
जानकारी के मुताबिक दिलशाद गार्डन में रहने वाले अक्षय पांडे नाम का युवक नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी किया करता था। वह रात की ड्यूटी करने के बाद सुबह करीब 4:00 बजे अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर की तरफ जा रहा था। उसकी बाइक थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में नेशनल हाईवे 9 पर पहुंची तो तेज रफ्तार से आ रहा एक बेलगाम ट्रक उसकी बाइक को रौंदता हुआ आगे बढ़ गया। इस दौरान बाइक सवार युवक ट्रक के साथ दूर तक घसीटते हुए चला गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
इस दौरान जैसे ही इसका पता ट्रक चालक को लगा तो ट्रक छोड़कर वह मौके से फरार हो गया। आनन फानन में सड़क पर चल रहे लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान हो सकी। जिसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी गई। वहीं परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है और मामले की जांच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो