scriptभाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आईजी ने थानाध्यक्ष समेत चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, देखें वीडियो | bjp leader doctor bs tomar shot dead in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आईजी ने थानाध्यक्ष समेत चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, देखें वीडियो

खबर के मुख्य बिंदु-

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना स्थित दूधिया पीपल गांव की घटना
बोलेरो और स्कूटी सवार बदमाशों ने दिया हत्या की वारदात को अंजाम
भाजपा के मंडल अध्यक्ष डॉ. बीएस तोमर की हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत

गाज़ियाबादJul 21, 2019 / 10:27 am

lokesh verma

ghaziabad

भाजपा के इस बड़े नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, आईजी ने थानाध्यक्ष समेत चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड

गाजियाबाद . लगातार हो रहे एनकाउंटर के बावजूद उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ है। ताजा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके से सामने आया है। जहां दूधिया पीपल गांव में बोलेरो और स्कूटी पर आए बदमाशों ने भाजपा नेता डाॅ. बीएस तोमर पर सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि भाजपा के स्थानीय मंडल अध्यक्ष बीएस तोमर रोड के पास स्थित अपने कार्यालय के बाहर एक पान की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान बोलेरो और स्कूटी पर आए बदमाश उन पर अधाधुंध फायरिंग करते हुए फरार हो गए। आनन-फानन में भाजपा नेता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है। इस मामले में आईजी आलोक सिंह के आदेश पर एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने मसूरी थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज दूधिया पीपल को सस्पेंड करने के बाद नाहल चौकी इंचार्ज अंगद को लाइनहाजिर कर दिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले ढाई लाख के एक इनामी को अमरोहा पुलिस ने मुठभेड़ में किया ढेर

Dr. BS Tomar
इस मामले में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि भाजपा के मंडल अध्यक्ष डॉ. बीएस तोमर शनिवार देर रात थाना मसूरी इलाके के पीपल दूधिया गांव स्थित अपना क्लिनिक बंद कर पान की दुकान पर खड़े थे। इसी बीच कार और स्कूटी सवार अज्ञात बदमाश मौके पर पहुंचे और डॉ. बीएस तोमर पर अधाधुंध गोलियां चलाते हुए फरार हो गए। गोली लगने से तोमर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी देहात का कहना है कि बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मस्जिद में इमाम के पद को लेकर दो पक्षों में हो गयी फायरिंग

BJP Leader murder
उधर, डॉ. बीएस तोमर के भाई देवेंद्र ने बताया कि उनके भाई की या उनकी किसी से भी किसी तरह की कोई रंजिश नहीं है। अभी तक मामला राजनीतिक द्वेष का लग रहा है। उन्होंने बताया कि उनके भाई के क्लीनिक पर ही उनका क्षेत्रीय कार्यालय है। वह रात के वक्त क्लीनिक बंद कर पान की दुकान पर खड़े हुए थे। अचानक बदमाश आए और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। भाजपा के मंडल अध्यक्ष डॉ. बीएस तोमर की हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं लोगों में स्थानीय भाजपा नेता की सरेआम हत्या से बेहद गुस्सा भरा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Hindi News/ Ghaziabad / भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, आईजी ने थानाध्यक्ष समेत चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो