scriptआप भी खाते है इस फैमस रेस्टोरेंट का खाना तो जरूर पढ़ें ये खबर | civil defence officer complaint against bikaner restaurant food | Patrika News

आप भी खाते है इस फैमस रेस्टोरेंट का खाना तो जरूर पढ़ें ये खबर

locationगाज़ियाबादPublished: Mar 13, 2018 01:17:49 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

फूड विभाग को मिली शिकायत जल्द सैंपल लेगी टीम

food

गाजियाबाद।महंगे रेस्टोरेंट में जाकर अच्छा खाना खाना आपकी सेहत के लिए मुश्किल भरा हो सकता है। क्योकि नामी रेस्टोरेंटो में ग्राहकों को बासी खाना परोस कर उनकी सेहत के साथ में खिलवाड़ किया जा रहा है। यह आरोप ट्रांस हिंडन के राजेन्द्र नगर स्थित बीकानेर रेस्टोरेंट पर सिविल डिफेंस के एक पदाधिकारी और उनके दोस्त ने लगाया है। उनहोंने आरोप लगाया कि रेस्टोरेंट द्घारा उन्हें बासी खाना परोसा। इसके बाद उनकी तबीयत खऱाब हो गर्इ। पीड़ित की तरफ से फूड विभाग और नगर मजिस्ट्रेट से मामले की शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें

मई से यूपी के इस जिले से उड़ान भरेंगे विमान

दोस्त को खाना खिलाने ले गये थे, सिविल डिफेंस आॅफिसर

सिविल डिफेंस के डिवीजन वार्डन प्रीतम लाल निवासी नेहरूनगर ने बताया कि वो अपने दोस्त राकेश वर्मा के साथ बीकानेर स्वीट्रस पर गए थे। यहां उन्होने राज कचोरी व सब्जी का टोकन लिया । राज कचोरी खाने के बाद उनका मन खराब होने लगा और उल्टी हो गई। प्रीतम सिंह के मुताबिक हालात बिगड़ने पर मौजूद मैनेजर संजय पांडेय से बात की गई, तो उसने दो दिन पुराना भोजन होने की बात स्वीकार की। साथ ही दावा किया गया कि इसकी वैधता एक सप्ताह की होती है। आरोप है कि मामले में शिकायत करने के दौरान मैनेजर ने दावा किया कि फूड विभाग भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें

वाहन चलाते समय की यह गलती तो रद्द हो जाएगा लाइसेंस

फूड विभाग को दी शिकायत, जल्द सैंपल लेगी टीम

वहीं आपकों बता दें कि हाल ही में होली के मौके पर बीकानेर की दूसरी ब्रांच से खराब काजू की बर्फी बनाए जाते हुए मिली थी। फूड विभाग की तऱफ से मामले में सैंपल भी भरे गए थे। वहीं अब खराब कचौरी की शिकायत पर मुख्य खाद्य अधिकारी मनोज तोमर ने बताया कि फिर से मामले की शिकायत की गई है। जल्द ही मामले में कचौरी के सैंपल कलेक्ट करके लैंब टेस्टिंग के लिए भेजे जाएगे। अगर ये फेल होते है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो