scriptबदमाशों से लोहा लेने वाले पुलिस के इस जांबाज जवान को अंतिम विदार्इ देने उमड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो- | Funeral of martyr constable of Delhi Police in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

बदमाशों से लोहा लेने वाले पुलिस के इस जांबाज जवान को अंतिम विदार्इ देने उमड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो-

पीछा करने के दौरान बदमाशों ने जांबाज कांस्टेबल की बाइक को मारी थी जोरदार टक्कर

गाज़ियाबादJan 21, 2019 / 12:12 pm

lokesh verma

ghaziabad

बदमाशों से लोहा लेने वाले पुलिस के इस जांबाज जवान को अंतिम विदार्इ देने उमड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो-

गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके के राजापुर गांव में रविवार की सुबह अचानक उस वक्त शोक व्याप्त हो गया। जब एक दिल्ली पुलिस के जवान का पार्थिव शरीर उसके घर पहुंचा, जैसे ही लोगों को इसकी सूचना मिली तो देखते ही देखते लोगों का जमावड़ा लग गया और हर कोई जवान की एक झलक पाने को आतुर हो उठा। आपको बता दें कि यह जवान दिल्ली के 12 पूरा फ्लाईओवर पर उस वक्त घायल हो गया था। जब जवान बदमाशों को पकड़ने के लिए उनका पीछा कर रहा था, जिसके बाद घायल अवस्था में जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, इन शहरों में भारी बारिश के साथ होगी ओलावृष्टि

बता दें कि दिल्ली के बारापूला फ्लाईओवर के पास बदमाशों को पकड़ने के दौरान पिछले सोमवार को दिल्ली पुलिस के जांबाज कांस्टेबल राजपाल कसाना घायल हो गए थे। दरअसल, पीछा करने के दौरान बदमाशों ने उनकी बाइक को अपनी गाड़ी से जाेरदार टक्कर मारी थी, जिससे राजपाल कसाना गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। जहां करीब एक सप्ताह तक जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहे राजपाल ने रविवार की सुबह दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

राज्यपाल ने सीएम योगी को इस वजह से दी UP में सुरक्षा बढ़ाने की सलाह

जैसे ही यह खबर गाजियाबाद के राजपुर गांव में उनके आवास पर पहुंची तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। खबर सुनते ही लोगों की भीड़ उनके घर पहुंचने लगी। इसके बाद दिल्ली से शव गांव पहुंचा तो मातम छा गया। इस दौरान दिल्ली पुलिस की टीम ने जवान के पार्थिव शरीर को सलामी दी आैर परिजनों ने पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ कांस्टेबल राजपाल कसाना का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पूरे गांव की आंखें नम थी।

Home / Ghaziabad / बदमाशों से लोहा लेने वाले पुलिस के इस जांबाज जवान को अंतिम विदार्इ देने उमड़ा जनसैलाब, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो