Corona को लेकर BJP MLA ने कहा, जहां गाय रहती हैं, वहां कोई वायरस नहीं आ सकता

Highlights

  • BJP MLA नंद किशोर गुर्जर ने दिया चौंकाने वाला बयान
  • कहा- कोरोना वायरस की हिम्‍मत नहीं, जो लोनी में आ जाए
  • बोले- अगर कोई वायरस आता है तो हम उसे ठीक कर देंगे

By: sharad asthana

Updated: 04 Mar 2020, 04:12 PM IST

गाजियाबाद। कोरोना वायरस (Corona Virus) का दुनिया के कई देशों में आतंक मचा हुआ है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग इससे बचाव के लिए एडवायजरी कर रहा है। इस कारण नोएडा (Noida) और आगरा (Agra) में कुछ स्‍कूल तक बंद करने पड़ गए। अस्‍पतालों में आईसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं। लोग एक-दूसरे से हाथ मिलाने से परहेज कर रहे हैं। ऐसे में भाजपा (BJP) के एक विधायक (MLA) ने ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आपका चौंकना लाजिमी है।

यह भी पढ़ें: Corona से बचाव के लिए स्‍कूलों को जारी की गई एडवायजरी, इस केमिकल से लगवाएं पोछा

वायरल हुआ ऑडियो

हम बात कर रहे हैं लोनी (Loni) से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर (Nand Kishore Gurjar) की। उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। इसमें एक मीडिया पर्सन ने उनसे जब कोरोना वायरस के अलर्ट के बारे में बात की तो उन्‍होंने चौंकाने वाला बयान दिया। मीडिया पर्सन ने जब पूछा कि उत्‍तर प्रदेश कोरोना वायरस को लेकर हाईअलर्ट पर है जबकि लोनी में स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र के हालात बहुत बुरे हैं। इस पर नंद किशोर गुर्जर ने कहा, कोरोना वायरस की हिम्‍मत नहीं है, जो लोनी में आ जाएगा। लोनी में रामराज्‍य है। यहां लगभग नौ गौशालाएं हैं। क्षेत्र में गाय घूमती रहती हैं। लोग धर्म-कर्म के प्रति बहुत जागरूक हैं। जहां गाय रहती हैं, वहां कोई वायरस नहीं आ सकता।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: स्वास्थ्य विभाग का दावा, इतने डिग्री तापमान पहुंचने के साथ ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस

डॉक्‍टरों की जिम्‍मेदारी पूछने पर यह कहा

डॉक्‍टरों की जिम्‍मेदारी के बारे में पूछने पर उन्‍होंने कहा, चिकित्‍सक की जिम्‍मेदारी बनती है। इस बारे में हम बात करेंगे। अस्‍पताल का निरीक्षण भी करेंगे। आप हमारी बात को नोट कर लें। लोनी में कोरोना वायरस तो क्‍या कोई भी वायरस नहीं आ सकता है। न कोई दिल्‍ली का वायरस आ सकता है, जो लोग आतंकी वगैरह हैं। लोनी में पहले भले ही कैसे भी हालात रहे हों लेकिन अब किसी वायरस की हिम्‍मत नहीं है जो लोनी में आ सके। इसकी जिम्‍मेदारी हमारी है कि कोई वायरस लोनी न आ पाए। पहले यहां गाय कटती थीं लेकिन अब गाय घूमती हैं। अगर कोई वायरस आता है तो हम उसे ठीक कर देंगे। वायरल ऑडियो के बारे में जब पत्रिका संवादाता से बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि यह ऑडियो उन्‍हीं का है। लोनी में कोई वायरस नहीं आ सकता है।

BJP Corona virus
Show More
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned