scriptGhaziabad: पाकिस्‍तान को Independence Day की बधाई देने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार, पकड़े जाने पर कह दी यह बात | ghaziabad youth arrested for pakistan congrats on 14 august | Patrika News

Ghaziabad: पाकिस्‍तान को Independence Day की बधाई देने पर मुस्लिम युवक गिरफ्तार, पकड़े जाने पर कह दी यह बात

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 07, 2019 10:07:13 am

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

Loni इलाके में युवक ने फेसबुक आईडी पर लगाया पाकिस्तान का झंडा
भाजपा नेता ने युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर
मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के नेक गांव का रहने वाला है मो‍हसिन

Ghaziabad
गाजियाबाद। जनपद में लोनी ( loni ) इलाके में एक युवक ने अपनी फेसबुक ( Facebook ) आईडी पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया। भाजपा ( BJP ) नेता ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।
हेयर सलून चलाता है आरोपी

डीएलएफ की अंकुर विहार कॉलोनी में सलून चलाने वाले युवक मोहसिन ने अपनी फेसबुक आईडी पर पाकिस्तान ( Pakistan ) के समर्थन में पोस्ट डाली। इस पर पाकिस्तान का झंडा दिखाई दे रहा था। युवक ने पाकिस्तान को 14 अगस्त पर स्वतंत्रता दिवस ( Independence Day ) की शुभकामनाएं भी दीं। इस पोस्ट के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि एक भाजपा नेता ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। उसने अपनी फेसबुक आईडी पर पाकिस्तान को 14 अगस्त की बधाई दी थी। साथ ही पाकिस्तान के समर्थन में भी पोस्ट डाली थी। उस पर पाकिस्तान का झंडा भी दिखाई दे रहा था। युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह जानकारी जुटाई जा रही है कि युवक का पाकिस्तान से कोई संबंध तो नहीं है।
यह भी पढ़ें

Video: भाजपा विधायक विक्रम सैनी बोले- अमित शाह जब हंसते हैं तो…

यह कहा युवक ने

पुलिस के मुताबिक, हेयर सलून चलाने वाला युवक मोहसिन मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के नेक गांव का रहने वाला है। वह दिल्ली के करावल नगर में अपनी बुआ के घर रहता है। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने पाकिस्तान के फ्रेम के साथ फोटो इसलिए डाल दी क्योंकि यह इसे अच्छी लगी थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो