scriptVideo: भाजपा विधायक विक्रम सैनी बोले- अमित शाह जब हंसते हैं तो… | muzaffarnagar khatauli bjp mla statement over home minister amit shah | Patrika News

Video: भाजपा विधायक विक्रम सैनी बोले- अमित शाह जब हंसते हैं तो…

locationमुजफ्फरनगरPublished: Aug 07, 2019 09:31:30 am

Submitted by:

sharad asthana

PM Narendra Modi और Home Minister Amit Shah के लिए आयोजित हुई धन्यवाद सभा
Muzaffarnagar के Khatauli में BJP MLA विक्रम सैनी ने दिया बयान
जम्‍मू-कश्‍मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को कहा बेवफा

BJP MLA
मुजफ्फरनगर। जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन विधेयक राज्‍यसभा में पास होने से देशभर में खुशी की लहर है। जनपद में जहां भाजपा ( BJP ) के जिला कार्यालय पर भाजपाइयों ने आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया, वहीं खतौली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) व गृहमंत्री अमित शाह ( home minister amit shah ) के लिए धन्यवाद सभा का भी आयोजन किया गया।
यह भी पढ़ें

आजम खान की जौहर युनिवर्सिटी पर छापेमारी को लेकर योगी सरकार से हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

यह कहा महामंडलेश्‍वर ने

धन्यवाद सभा में हरिद्वार से महामंडलेश्वर यतींद्रानंद और क्षेत्रीय विधायक विक्रम सैनी भी मौजूद रहे। इसमें महामंडलेश्वर ने कहा कि देश में खुशी की लहर है। देश का मुकुट कहे जाने वाले कश्मीर राज्य को आज अनुच्‍छेद 370 ( Article 370 ) से मुक्ति मिल गई है। अब जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश में एक कानून काम करेगा।
यह भी पढ़ें

कश्मीर से Article 370 हटने पर अभिनेत्री का बयान, ‘पीएम मोदी सिर्फ बोलते नहीं, करके दिखाते हैं’

 

फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने वालों की निंदा की

इस दौरान खतौली विधानसभा से भाजपा विधायक ( bjp mla ) विक्रम सैनी ने कश्मीर के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर पर लगे कलंक को हटाया है। जिस तरह अनुच्‍छेद 370 हटा है, उसी तरह मंदिर का निर्माण भी होगा। उन्होंने कहा कि अमित शाह जब भी हंसते हैं तो समझो देश में कुछ बड़ा होने वाला है। उन्होंने फेसबुक पर आपत्तिजनक शब्द लिखने वालों की भी निंदा की। इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि महबूबा बेवफा निकली हैं। हमारे लिए तो उन्होंने बेवफाई की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो