scriptकश्मीर से Article 370 हटने पर अभिनेत्री का बयान, ‘पीएम मोदी सिर्फ बोलते नहीं, करके दिखाते हैं’ | bjp leader jaya prada statement on pm modi and kashmir Article 370 | Patrika News
रामपुर

कश्मीर से Article 370 हटने पर अभिनेत्री का बयान, ‘पीएम मोदी सिर्फ बोलते नहीं, करके दिखाते हैं’

खबर की मुख्य बातें-
-उन्होंने कहा कि अब जम्मू-कश्मीर में निवेश बढ़ेगा और स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा
-इसके अलावा कश्मीर के टूरिज्म को जबरदस्त फायदा होगा
-अभी तक कश्मीर को कोई बड़ा फायदा नहीं था, पर अब होगा

रामपुरAug 06, 2019 / 06:57 pm

Rahul Chauhan

modi
रामपुर। जनपद की पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने कश्मीर से Article 370 हटाने का स्वागत करते हुए कहा कि धारा अब जम्मू-कश्मीर में निवेश बढ़ेगा और स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। इसके अलावा कश्मीर के टूरिज्म को जबरदस्त फायदा होगा। अभी तक कश्मीर को कोई बड़ा फायदा नहीं था, पर अब होगा।
यह भी पढ़ें

आजम की Jauhar University के छात्रों से बोले सिटी मजिस्ट्रेट- यहां से चले जाओ वर्ना फ्यूचर खराब होते देर नहीं लगेगी

इस दौरान जया प्रदा ने कहा है कि Article 370 हटने के बाद राज्य की उस 95 फीसदी आबादी का विकास होगा, जो अब तक मुख्यधारा से कटी हुई है। विशेष दर्जे के कारण राज्य में बेटियों के साथ घोर पक्षपात होता रहा है। दूसरे राज्य के व्यक्ति से शादी करने पर वे स्टेट सब्जेक्ट यानी राज्य की नागरिकता खो देती थी, लेकिन अब राज्य की महिलाओं को सम्मान मिलेगा।
यह भी पढ़ें

‘जिस तरह कश्मीर में धारा 370 और 35ए हटी है, उसी तरह अब जल्द ही अयोध्या में बनेगा राम मंदिर’

उन्होंने कहा कि कहा कि मोदी जी की सरकार ने Article 370 हटाकर एक ऐतेहासिक काम किया है। प्रधानमंत्री सबका साथ सबका विकास करने की बात ही नहीं करते, बल्कि करके दिखाते हैं। यही वजह है कि जो काम 70 वर्षों में आजतक कोई राजनीतिक पार्टी नहीं कर सकी, वो भाजपा की सरकार ने इस बार करके दिखा दिया।
यह भी पढ़ें

Bakrid से पहले बकरों को पिलाई जा रही है बीयर, जानिए क्‍यों

भाजपा नेत्री ने कहा कि इसके बाद से कश्मीर का टूरिज्म बढ़ने से वहां का राजस्व बढ़ेगा। साथ ही वहां की तरक्की में ओर चार चांद लगेंगे। जहां तक बेटियों का सवाल है, उन्हें आजाद भारत की बेटी बनने का मौका मिलेगा। अभी तक वह आजादी से वंचित थीं, पर अब वंचित नही रहेंगी।

Home / Rampur / कश्मीर से Article 370 हटने पर अभिनेत्री का बयान, ‘पीएम मोदी सिर्फ बोलते नहीं, करके दिखाते हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो