scriptVIDEO : ‘जिस तरह कश्मीर में धारा 370 और 35ए हटी है, उसी तरह अब जल्द ही अयोध्या में बनेगा राम मंदिर’ | mehant narayan giri statement on ram mandir and kashmir section 370 | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO : ‘जिस तरह कश्मीर में धारा 370 और 35ए हटी है, उसी तरह अब जल्द ही अयोध्या में बनेगा राम मंदिर’

खबर की मुख्य बातें-
-कश्मीर में धारा 370 और धारा 35ए को हटाए जाने का निर्णय बेहद सराहनीय है और जिस पर पूरे देश को गर्व है
-उनका कहना है कि सही मायने में हिंदुस्तान उस वक्त आजाद हुआ है जब धारा 370 और 35ए खत्म की गई है
-उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में भव्य राम मंदिर का जल्द ही निर्माण किया जाएगा

गाज़ियाबादAug 06, 2019 / 01:53 pm

Rahul Chauhan

demo

‘जिस तरह कश्मीर में धारा 370 और 35ए हटी है, उसी तरह अब जल्द ही अयोध्या में बनेगा राम मंदिर’

गाजियाबाद। अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार के दिन सुनवाई होनी है। जिसके चलते तमाम लोगों की निगाहें अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी हैं। लेकिन हिंदू समाज के तमाम लोगों को यह उम्मीद है कि निश्चित तौर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मंदिर बनाए जाने के पक्ष में आएगा।
यह भी पढ़ें

कश्मीरी माइग्रेंट्स को याद आए पुराने दिन, कहा-सालों पहले स्वर्ग को छोड़ना पड़ा था

इस पूरे मामले को लेकर गाजियाबाद के प्रसिद्ध भगवान दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत एवं जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर महंत नारायण गिरी ने कहा कि अयोध्या का राम मंदिर दुनिया भर के हिंदुओं की आस्था से जुड़ा है। क्योंकि जो संसार चलाने वाले भगवान राम हैं, जिन्हें हिंदू धर्म में सबसे ज्यादा पूजा जाता है। उनका जन्म अयोध्या में हुआ था और वहां पर प्राचीन समय से राम मंदिर ही था। लेकिन वहां मस्जिद का रूप दिया गया।
यह भी पढ़ें

Jammu-Kashmir से अनुच्छेद 370 हटने पर कश्मीरी पंडितों का छलका दर्द, बोले रातों-रात हो गए थे बेघर

उन्होंने कहा कि तमाम ऐसे अवशेष बरामद हुए हैं जो वहां पर राम मंदिर होने का प्रमाण देते हैं। उन्हें और पूरे हिंदू समाज को यह भरोसा है कि निश्चित तौर पर जिस तरह से वहां राम मंदिर के सबूत मिले हैं तो सर्वोच्च न्यायालय का फैसला राम मंदिर के पक्ष में ही आएगा।
यह भी पढ़ें

यूपी के इन जिलों में हुई झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया तेज बारिश का अलर्ट

उन्होंने कहा कि जिस तरह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में काम हुआ है जो बिल्कुल असंभव था। कोई सरकार इसको नहीं कर पाई। कश्मीर में धारा 370 और धारा 35ए को हटाए जाने का निर्णय बेहद सराहनीय है और जिस पर पूरे देश को गर्व है। उनका कहना है कि सही मायने में हिंदुस्तान उस वक्त आजाद हुआ है जब धारा 370 और 35ए खत्म की गई है। निश्चित तौर पर इसी तरह सर्वोच्च न्यायालय द्वारा मंदिर बनाए जाने के पक्ष में फैसला आएगा और नरेंद्र मोदी की सरकार में भव्य राम मंदिर का जल्द ही निर्माण किया जाएगा।

Home / Ghaziabad / VIDEO : ‘जिस तरह कश्मीर में धारा 370 और 35ए हटी है, उसी तरह अब जल्द ही अयोध्या में बनेगा राम मंदिर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो