पुलिस के पास पहुंचीं दो लड़कियां, बोलीं- हम पति-पत्नी, सुरक्षा दीजिये

पुलिस के पास पहुंचीं दो लड़कियां, बोलीं- हम पति-पत्नी, सुरक्षा दीजिये

lokesh verma | Updated: 17 Jul 2019, 03:26:07 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु-

  • शामली से भागकर गाजियाबाद पुलिस के पास पहुंची युवतियों ने मांगी सुरक्षा
  • काॅलेज में पढ़ाई के दौरान दोनों युवतियों का प्यार चढ़ा था परवान
  • सिहानी गेट थाना पुलिस ने दिया सुरक्षा देने का आश्वासन

गाजियाबाद. साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार के बाद एक के बाद एक प्रेमी जोड़ों के कोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाने के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद के सिहानी गेट थाने में एक जोड़े ने परिजनों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। बता दें कि यह प्रेमी जोड़ा मंगलवार को खुद को पत्नी-पत्नी बताते हुए थाने पहुंचा था। पहले तो पुलिसकर्मी दोनों को महिला-पुरुष समझ रहे थे, लेकिन जैसे ही दोनों ने पुलिस को शिकायत दी तो पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। दरअसल, पति-पत्नी के वेश में थाने पहुंचने वाला यह जोड़ा युवतियों का था। समलैंगिक (Lesbian) युवतियों ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए बताया कि उन्होंने मंदिर में शादी कर ली है। इसलिए परिजन उनकी जान के पीछे पड़े हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी ने दोनों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के अनुसार, शामली जिले की रहने वाली 23-24 वर्षीय दो युवतियों ने थाना सिहानी गेट पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि काॅलेज में पढ़ाई के दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने की ठान ली। इसके बाद उन्होंने मंदिर में शादी भी कर ली है। जबसे उनके परिजनों को इसका पता चला है तब से वे हमारा पीछा कर रहे हैं। उन्होंने परिजनों से जान का खतरा बताया है। युवतियों ने बताया कि 2 माह पहले वह शामली से गाजियाबाद आई हैं। दोनों साहिबाबाद की कंपनी में एक साथ नौकरी करती हैं और सिहानी गेट थाना इलाके में ही किराए पर कमरा लेकर रह रही हैं। सिहानी गेट थाना पुलिस ने दोनों युवतियों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- मोदी के मंत्री ने भाजपा विधायक की बेटी साक्षी के मामले के बाद युवाओं से की यह अपील

lesbian marriage

बहन से कहा प्यार के साथ दूर आ गई हूं, अब नहीं लौटूंगी

गाजियाबाद में इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सिहानी गेट की रहने वाली एक युवती अपनी सहेली के साथ 12 जुलाई से लापता है। युवती के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है। इस मामले में सिहानी गेट एसएचओ उमेश बहादुर सिंह का कहना है कि पुलिस दोनों युवतियों की तलाश कर रही है। युवती के परिजनों ने बताया है कि 12 जुलाई को वह कोचिंग सेंटर गई थी। उसने अपनी छोटी बहन को फोन पर मैसेज भेजा था कि वह अपने प्यार के साथ दूर आ गई है, अब वह घर नहीं लौट सकेगी।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: युवती ने मां को लड़का बनकर किया फोन, सच पता चलने पर परिजनों के उड़े होश

lesbian marriage

लड़कों की तरह व्यवहार करने लगी बेटी

इस मामले में युवती के पिता ने का कहना है कि फरवरी 2018 में सिकंदराबाद निवासी एक 20 वर्षीय युवती ने उनके घर किराए पर कमरा लिया था। वहीं मेरी बेटी ने बीबीए करने के बाद एसएससी की तैयारी के लिए एक कोचिंग सेंटर में दाखिला लिया था। इसके बाद दूसरी युवती ने भी उसी कोचिंग सेंटर में दाखिला ले लिया। उस युवती के साथ रहने के कारण उनकी बेटी के व्यवहार में बदलाव होने लगा। वह लड़कों की तरह बाल और कपड़े पहनने लगी। इसके बाद उन्होंने किराए पर रहने वाली युवती को घर से निकाल दिया, लेकिन इसके बावजूद दोनों मिलते रहे। उनका कहना है कि बेटी घर से रुपये और सोने की चेन लेकर गई है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned