scriptनौकरी दिलाने के बहाने युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियाे वायरल करने की दी धमकी | man raped with girl name of job in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

नौकरी दिलाने के बहाने युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियाे वायरल करने की दी धमकी

मुख्य बातें

सहेली के माध्यम से आरोपी युवक से मिली थी युवती
नौकरी के लिए बुलाकर कोल्ड ड्रिंक में नशिला प्रदार्थ मिलाकर पिलाने का आरोप
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

गाज़ियाबादJul 26, 2019 / 06:04 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

नौकरी दिलाने के बहाने युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, पीडि़ता ने पुलिस से लगाई गुहार

गाजियाबाद। सिहानी थाना क्षेत्र के गांधीनगर में स्थित होटल में रेप की वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवती को नौकरी के बहाने होटल में बुलाकर शख्स पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी ने उसे भरौसा दिलाया था कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा। आरोप है कि जब पीडि़ता उस आरोपी के साथ होटल में नौकरी के लिए गई, तो पीडि़ता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला प्रदार्थ मिलाकर पिला दिया। और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। होश आने पर आरोपी पीड़िता को धमकी देकर फरार हो गये। वहीं युवती ने मामले की शिकायत परिवार और पुलिस को दी। जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मुख्यमंत्री ने इस जिले में रजिस्ट्री पर लगाई रोक, जानिए क्या है वजह

शिकायत करने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी

पीड़िता का आरोप है कि वह कुछ दिन पहले ही अपनी सहेली के माध्यम से अंकुर त्यागी से मिली थी। अंकुर ने उसे नौकरी दिलाने का भरौसा दिया था। इसी के बहाने आरोप ने युवती को होटल में बुला लिया। आरोप है कि यहां कंपनी पदाधिकारियों के आने का इंतजार करने की बात कहकर अंकुर ने उसे नशीला प्रदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। वहीं आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीडि़ता को इसका पता होश में आने पर लगा। इतना ही नहीं पीडि़ता के विरोध करने पर आरोपी ने पुलिस में ना जाने की धमकी दी । युवती को यह भी कहा गया कि उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया है । जिसके बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं पीडि़ता ने मामले की जानकारी परिवार को दी। साथ ही पुलिस को शिकायत दी।

VIDEO: प्रधानाचार्य दो लड़कों की कर रहा था पिटाई, छात्रा देखते ही हो गई बेहोश, वायरल हुआ वीडियो

शिकायत मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वहीं पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त युवती कुछ माह पूर्व से ही आरोपी को जानती हैं। वह उससे नौकरी के लिए अपनी सहेली के माध्यम से मिली थी। वही पीडि़ता की शिकायत के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Home / Ghaziabad / नौकरी दिलाने के बहाने युवती को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियाे वायरल करने की दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो