scriptपीएम नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर ट्रस्ट को मंजूरी, दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत ने दी ये प्रतिक्रिया | Narayan Giri of Dudheshwar Nath congratulated on Ram Temple Trust | Patrika News

पीएम नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर ट्रस्ट को मंजूरी, दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत ने दी ये प्रतिक्रिया

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 06, 2020 03:59:16 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ के नाम से ट्रस्ट बनाया जाएगा. यूपी सरकार ने मजिस्द बनाने के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को जमीन देने की तैयारी
 

haananan.png
गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैबिनेट ने राम मंदिर ट्रस्ट को मंजूरी दे दी है। ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ के नाम से ट्रस्ट बनाया जाएगा। वहीं, यूपी सरकार ने भी मजिस्द बनाने के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को जमीन देने की तैयारी कर ली हैं।
राम मंदिर ट्रस्ट को मंजूरी मिलने के बाद लोगों अपनी—अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधांई भी दे रहे हैं। गाजियाबाद के प्राचीन दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत नारायण गिरी ने राम मंदिर ट्रस्ट बनने पर सभी को बधांई दी है। उन्होंने कहा कि साल 2025 से पहले बनने की उम्मीद है। उसके बाद लोग भव्य मंदिर के दर्शन कर सकेंगे।
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या के विवादित ढाचे पर फैसला सुनाते हुए रामलला के पक्ष में फैसला सुनाया था। वहीं कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष का भी ध्यान रखा है। मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ भूमि मस्जिद के लिये देने का फैसला दिया था। योगी सरकार ने मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन देने की तैयारी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो