scriptपद्मावती के विरोध में उतरे सिनेमाघरों के मालिक, यहां किसी भी थिएटर में नहीं होगी फिल्म रिलीज | Padmavati will not be released in theatres | Patrika News
गाज़ियाबाद

पद्मावती के विरोध में उतरे सिनेमाघरों के मालिक, यहां किसी भी थिएटर में नहीं होगी फिल्म रिलीज

अब पद्मावती के विरोध में उतरे सिनेमाघरों के मालिक, कहा- यहां नहीं होगी फिल्म रिलीज

गाज़ियाबादNov 17, 2017 / 07:45 pm

Ashutosh Pathak

Padmavati will not be released in theatres
हापुड़। पूरे देश में रिलीज से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध जारी है। जगह-जगह फिल्म के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। साथ ही कई संगठन अलग-अलग धमकियां भी दे रहे हैं। ऐसे में अब सिनेमाघरों के मालिक भी पद्मावती के विरोध में उतर गए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं यूपी के हापुड़ की, जहां सिनेमाघरों के मालिक ने पद्मावती को अपने यहां नहीं दिखाने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने थिएटर के बाहर नोटिस भी चिपका दिया है।
Padmavati will not be released in theatres
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/qDB5Zqxanuc

क्या कहना है थिएटर के मालिकों का

देशभर में विभिन्न क्षत्रिय संगठनों की तरफ से जगह-जगह सिनेमाघरों के मालिकों को चेतावनी दी जा रही हैं। मालिकों को धमकी मिल रही है कि यदि किसी सिनेमाघर में फिल्म लगायी गई तो सिनेमाघर के मालिक किसी भी तरह की घटना के खुद जिम्मेदार होंगे। इसी को देखते हुए हापुड़ के सिनेमाघरों के मालिकों ने अपने यहां पद्मावती को नहीं दिखाने का फैसला किया है। इस बावत मालिकों ने अपने-अपने थिएटर के बाहर नोटिस भी चिपका दिया है। सिनेमाघर के मालिकों का यह भी कहना हैं कि अगर किसी मूवी की वजह से किसी समाज की भावनाएं आहत होती है, तो वो भी ऐसे मूवी का विरोध करते हैं। एक सिनेमाघर के मैनेजर का कहना है कि हम कोई भी ऐसी फिल्म नहीं चलाएंगे, जिससे किसी को कोई ठेस पहुंचे। साथ ही क्षत्रिय समाज के लोग लगातर इस फिल्म का विरोध करते आ रहे हैं, इसी कारण हम भी इस फिल्म को अपने सिनेमा घरो में नहीं लगा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि हम भी इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यानाथ ने केन्द्र सरकार को पत्र लिखकर यूपी में फिल्म को रिलीज करने पर रोक लगाने की मांग की थी। पत्र में लिखा गया था कि राज्‍य में स्‍थानीय निकाय चुनाव तथा बारावफात को देखते हुए आगामी एक दिसंबर को इस फिल्‍म का रिलीज होना शांति व्‍यवस्‍था के हित में नहीं होगा।

Home / Ghaziabad / पद्मावती के विरोध में उतरे सिनेमाघरों के मालिक, यहां किसी भी थिएटर में नहीं होगी फिल्म रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो