scriptमहानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक और एश्वर्या के लिए महादेव मंदिर में शुरू हुआ जप | Prayer at Mahadev Temple for megastar Amitabh Bachchan and Abhishek | Patrika News

महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक और एश्वर्या के लिए महादेव मंदिर में शुरू हुआ जप

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 12, 2020 03:38:06 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Corona virus रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद Amitabh Bachchan , Abhishek Bachchan , Aishwarya Rai और Aaradhya Bachchan के लिए गाजियाबाद स्थित महादेव मंदिर में शुरू हुआ जप

ghazibad-1.jpg

shiva

गाजियाबाद ( latest ghazibad news) मशहूर फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके बेटे अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) पुत्रवधु एश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai ) समेत पाेती आराध्य बच्चन ( Aaradhya Bachchan ) की कोरोना (COVID-19 virus) रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद देशभर में लाेग उनके जल्द स्वस्थ हाेने की कामना कर रहे हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद ( ghazibad ) के भी एक मंदिर (Shiva temple) में अमिताभ, अभिषेक, एश्वर्या और आराध्या के लिएर जब करके प्रार्थना की जा रही है।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर: नाबालिग से बालिग हो गई रेप पीड़िता, नहीं मिला इंसाफ, फांसी लगाकर की आत्महत्या

गाजियाबाद के मंदिर में जप कर रहे लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस ( COVID-19 virus) बेहद घातक है। दुनियाभर में बड़ी संख्या में लाेगाें की इस वायरस से माैत हाे चुकी है। करोड़ों की तादात में लोग इससे जूझ रहे हैं। ऐसे हालातों में वह कामना करते हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन समेत एश्वर्या राय बच्चन और आठ वर्षीय आराध्या बच्चन जल्दी ही ठीक होकर वापस घर पहुंचे। इन्हाेंने यह भी कहा कि बच्चन परिवार के सदस्यों के स्वस्थ होने की कामना करने के साथ-साथ वह अन्य लाेगाें के भी स्वस्थ हाेने की कामना कर रहे हैं। पूजा अर्चना और जप के दाैरान वह अपने ईष्ट से प्रार्थना कर रहे हैं कि जाे भी लाेग इस बीमारी से पीड़ित हैं वह जल्द ठीक हाेकर अपने-अपने परिवारों काे लाैटे।
यह भी पढ़ें

आश्रम में ‘कोरोना की दवा’ कहकर बच्चों को पिलाई जाती थी शराब, अश्लील वीडियो दिखाकर ‘महाराज’ करता था कुकर्म

मंदिर के महंत मोहित जादौन ने बताया कि इस बीमारी से करोड़ों लोग ग्रस्त हैं। ऐसे में वह चाहते हैं कि, अमिताभ बच्चनरक और उनके परिवार के सदस्य भी जल्दी स्वस्थ होकर वापस अपने घर जाएं। जो अन्य लोग भी बीमार हैं वह भी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। इन सभी के लिए मन्दिर में पूजा अर्चना करते हुए भोलेनाथ से विनती की जा रही है।
bchchan_family.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो