scriptBIG BREAKING: दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप | up police asi commits suicide with shot himself in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

BIG BREAKING: दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

खास बातें-

बागपत में तैनात दरोगा ने गाजियाबाद में खुद को गोली मारी
बागपत के बालैनी थाने में तैनात था एएसआई मधुप सिंह
घरेलू कलह में आत्महत्या की वजह आई सामने

गाज़ियाबादAug 16, 2019 / 11:17 am

lokesh verma

ASI Suicide
गाजियाबाद. स्वतंत्रता दिवस के अगले ही दिन यानी आज यूपी पुलिस के एक दरोगा ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। दरोगा की आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही गाजियाबाद एसएसपी समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। फिलहाल गाजियाबाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि बालैनी पुलिस भी बागपत से रवाना हो चुकी है, वह किसी भी समय गाजियाबाद पहुंच सकती है।
पुलिस से मिली जानकारी, बागपत के बालैनी थाने में एएसआई के पद पर तैनात दराेगा मधुप सिंह गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के संजय नगर में अपने परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने शुक्रवार सुबह अपने आवास पर ही खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सुबह जैसे ही दरोगा मधुप सिंह की आत्महत्या की जानकारी मिली तो पुलिस टीम के साथ गाजियाबाद के एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार, पुलिस अभी जांच में जुटी है।
यह भी पढ़ें

भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली अश्लील वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी

ASI Suicide
प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दरोगा मधुप सिंह ने घरेलू कलह के कारण आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं दरोगा की आत्महत्या की सूचना बागपत पुलिस को भी दे दी गई है। बागपत के बालैनी थाना की पुलिस किसी भी समय गाजियाबाद पहुंच सकती है।

Home / Ghaziabad / BIG BREAKING: दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो