scriptकुछ घंटों पहले ही युवक को ज्वाइन करनी थी नौकरी, लेकिन उससे पहले ही किसी ने गोलियों से भून डाला | Young boy shot dead in ghaziabad | Patrika News

कुछ घंटों पहले ही युवक को ज्वाइन करनी थी नौकरी, लेकिन उससे पहले ही किसी ने गोलियों से भून डाला

locationगाज़ियाबादPublished: Jun 21, 2018 01:59:21 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

23 साल के हर्ष को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के टोल ब्रिज पर नौकरी मिली थी

gzb

युवक को कुछ घंटों पर पहले ही ज्वाइन कर थी नौकरी, लेकिन उससे पहले ही किसी ने गोलियों से भून डाला

गाजियाबाद। अपराधियों का गढ़ बन चुके गाजियाबाद में एक बार फिर बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर कर हत्या कर दी। वारदात विजय नगर इलाके की है। जहां एक युवक नौकरी की तलाश में अपनी बहन और जीजा के घर रहने आया था। युवक को नौकरी भी मिल गई थी। लेकिन ज्वाइन करने से चंद घंटों पहले ही किसी ने उसकी हत्या कर दी। युवक की मौत की जानकारी होने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
ये भी पढ़ें: सैनिकों पर पत्थर फेंकने का मामला: कश्मीर से बंधन मुक्त होकर सहारनपुर लौटे इन युवकों ने किया सनसनीखेज खुलासा

जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ का रहने वाला 23साल का हर्ष कुछ दिनों पहले गाजियाबाद के विजय के प्रताप विहार में अपने जीजा मोनू राणा के यहां रहने आया था। लेकिन मंगलवार की रात वह इलाके के ही एक सैलून पर गया हुआ था। जहां उसका किसी से झगड़ा हो गया। जिसमें बदमाशों ने हर्ष को सीने में गोली मार दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस और परिजनों ने युवक को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। देर रात करीब साढ़े 11 बजे उसे नेहरू नगर स्थित यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ये भी पढ़ें: रामपुर में योग दिवस का बना मजाक, ऱजा लाइब्रेरी के डायरेक्टर भी नहीं कर पाए योग

देर रात मृतक का शव अलिगढ़ के हरदुआगंज स्थित उसके घर पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। घरवालों का कहना है कि करीब 10 दिन से हर्ष अपनी बहन और जीजा के यहां नौकरी की तलाश में गया था और हर्ष को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के टोल ब्रिज पर नौकरी भी मिली थी। लेकिन जिस दिन हर्ष को ज्वाइन करना था, उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई। किसी को क्या पता था कि नौकरी से पहले उसे मौत मिल जाएगी। वहीं मृतक के पिता ने विजयनगर थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस की ओर से बताई जा रही पुरानी रंजिश की बात से भी इंकार किया है।
ये भी पढ़ें: डंपिंग ग्राउंड के विरोध में अब किन्नर समाज ने खोला मोर्चा, कुछ इस तरह प्राधिकरण का किया विरोध

वहीं इंस्पेक्टर हरदुआगंज डॉ विनोद सिंह के अनुसार तालानगरी की फैक्ट्री में 5 मई की रात हुई चोरी में 16 मई को हर्ष को लैपटॉप सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। अभी उसका एक साथी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है। अब पिता ने तो पुरानी रंजीश से इनकार कर दिया, तो किसने मारी हर्ष को गोली ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। लेकिन एक बात साफ हो गई है कि गाजियाबाद जिले में इतने एनकाउंटर होने के बावजूद अपराधी आराम से वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो