scriptगोरखपुर में युवती से गैंगरेप, रंग लगाने के बहाने घर में घुसे थे युवक | Gangrape with girl during Holi festival in Up Gorakhpur | Patrika News
गोरखपुर

गोरखपुर में युवती से गैंगरेप, रंग लगाने के बहाने घर में घुसे थे युवक

आरोेपियों की तलाश में जुटी पुलिस

गोरखपुरMar 12, 2020 / 12:16 pm

Akhilesh Tripathi

meerut

rape

गोरखपुर. गीडा इलाके में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है । आरोप है कि रंग लगाने के बहाने युवक घर में घुसे थे और युवती को अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया । युवती के शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये, एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है, बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार होली के दिन गांव में डीजे बज रहा था, इसी दौरान गांव के चार युवक युवती के घर में घुस गये और उसे अकेला पाकर उसके साथ गैंगरेप किया । आरोपियों के घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था । कुछ देर बाद जब लड़की की मां घर पहुंची और उसे बेटी के चीखने की आवाज सुनाई दी । शोर मचा तो सभी आरोपी फरार हो गये।

पुलिस ने मामले में पूर्व ग्राम प्रधान के पुत्र सूर्यभान, सिंटू, केशा और मोनू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर सूर्यभान को हिरासत में ले लिया है। फरार तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस उनके रिश्तेदारों के घर भी तलाशी कर रही है।

Home / Gorakhpur / गोरखपुर में युवती से गैंगरेप, रंग लगाने के बहाने घर में घुसे थे युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो