scriptदसवीं में पास होने पर ‘ज्यादा पढ़ाकू बनता है’ कहकर दोस्तों ने की जमकर पिटाई | angry over friend passed in tenth two beats him | Patrika News

दसवीं में पास होने पर ‘ज्यादा पढ़ाकू बनता है’ कहकर दोस्तों ने की जमकर पिटाई

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 16, 2019 04:20:21 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंः-
1. पीड़ित के साथी दसवीं में हो गए थे फेल 2. पिता को कॉल कर पुलिस से शिकायत देने पर दी धमकी

beatan

दसवीं में पास होने पर ‘ज्यादा पढ़ाकू बनता है’ कहकर दोस्तों ने की जमकर पिटाई

ग्रेटर नोएडा. एक युवक को हाईस्कूल में पास होने काफी महंगा साबित हुआ। हाईस्कूल में पास होने पर युवक के दोस्तों ने उसकी जमकर पिटाई की। यहां तक की दोनों ने पहले उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाई और उसके बाद फिर से जमकर पिटाई की। घटना दादरी कोतवाली एरिया के तुलसी विहार कॉलोनी की है। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, तुलसी विहार कॉलोनी निवासी अमन शर्मा 11वीं का छात्र है। बताया गया है कि अमन के साथ पढ़ने वालों दो छात्र 10वीं में फेल हो गए थे। पीड़ित का कहना है कि हाईस्कूल पास होने के बाद में दोनों उसे चिढ़ने लगे। पीड़ित का कहना है कि दोनों दोस्त काफी समय से पार्टी मांग रहे थे। पार्टी में कोल्ड ड्रिंक पिलाने की डिमांड की जा रही थी। बताया गया है कि अमन ने शनिवार को अपनी मां से दोस्तों को पार्टी देने के लिए 100 रुपये लेकर गया था। उसने रुपये अपने दोस्तों को दे दिए।
अमन ने बताया कि उसके कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर उसके दोस्तों ने पिला दी। साथ ही शराब होने के बारे मेंं भी नहीं बताया। आरोप है कि शराब पिलाने के बाद उसके साथ मारपीट कर दी। अमन का कहना है कि आरोपी पिटते हुए कह रहे थे कि ज्यादा पढ़ाकू बनता है। मारपीट करने के बाद उसे सड़क पर छोड़ दिया। यहां तक की उसके पिता को कॉल कर पुलिस में शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।

ट्रेंडिंग वीडियो