scriptBJP के एक और विधायक को PAK से मिली धमकी, कॉलर बोला- जो भी पीएम मोदी के साथ है, वह सब मरेंगे | bjp mla tejpal nagar get a threat call from pakistan | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

BJP के एक और विधायक को PAK से मिली धमकी, कॉलर बोला- जो भी पीएम मोदी के साथ है, वह सब मरेंगे

Highlights:
-पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी
-दादरी पुलिस ने साइबर सेल की ली मदद
-पाकिस्तान के नंबर से आई है कॉल

ग्रेटर नोएडाFeb 02, 2021 / 08:58 am

Rahul Chauhan

thug of chhattisgarh

ठग का मायाजाल: मंत्री को चुनाव जीतवाया हूं, AIIMS और BSP में सरकारी नौकरी लगवा दूंगा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर की दादरी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक तेजपाल नागर को व्हाट्सअप कॉल के जरिये जान से मारने की धमकी मिली है। जिसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को दी गी है। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दरअसल, भाजपा विधायक द्वारा दादरी थाना पुलिस को एक लिखित शिकायत दी गई है।
यह भी पढ़ें

बीजेपी नेताओं के गांव में घुसने पर रोक, ग्रामीणों ने लगाए पोस्टर

तहरीर में उन्होंने बताया कि 31 जनवरी को उनके मोबाइल पर 92-3156267120 से सुबह करीब साढ़े सात बजे से लेकर शाम करीब साढ़े 7 बजे तक कई बार व्हाट्सअप कॉल आई। जिसमें अज्ञात युवक द्वारा गाली गलौज करने के साथ ही उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। कॉलर ने कहा कि जो जो मोदी के साथ रहेगा, उन सब को मारेंगे।
यह भी देखें: गांव में बीजेपी नेताओं के घुसने पर रोक, पोस्टर चस्पा

उधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच साइबर सेल द्वारा इस मोबाइल नंबर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। साथ पुलिस के आलाधिकारियों से फोन पर हुई बात में सामने आया है कि ये नंबर पाकिस्तान का है। लेकिन अभी कुछ खास सबूत हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है। ताकि कॉलर तक जल्द जल्द पंहुचा जा सके।

Home / Greater Noida / BJP के एक और विधायक को PAK से मिली धमकी, कॉलर बोला- जो भी पीएम मोदी के साथ है, वह सब मरेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो