scriptबाॅबी कटारिया को मारपीट कर अस्पताल पहुंचाने वाले को नोएडा पुलिस ने मारी गोली-देखें वीडियो | greater police encountered sundar bhati gang 25000 rewardy criminal | Patrika News

बाॅबी कटारिया को मारपीट कर अस्पताल पहुंचाने वाले को नोएडा पुलिस ने मारी गोली-देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 19, 2018 12:06:11 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

बाबी के इस कमेंट को लेकर पिटने का किया था दावा

news

बाॅबी कटारिया को मारपीट कर अस्पताल पहुंचाने वाले को नोएडा पुलिस ने मारी गोली-देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा।सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसिद्ध हुए बाॅडी बिल्डर बाॅबी कटारिया को पिटकर अस्पताल पहुंचाने का दावा करने वाले शख्स को रविवार देर शाम मुठभेड़ में पुलिस ने गोली मार दी।दरअसल पुलिस की गोली का शिकार हुआ यह शख्स सुदंर भाटी गैंग का शार्प शूटर है।जिस पर दर्जनों मुकदमे में दर्ज है। वहीं पुलिस की आेर से 25 हजार रुपये का र्इनाम भी घोषित है।पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश का दूसरा साथी मौका पाकर फरार हो गया। यह बदमाश उस समय चर्चा में आया जब उसका विडियो वायरल हो गया था। जिसमे गुर्जरों पर कमेन्ट करने पर इसने बाॅबी कटारिया को पीटने का दावा करते हुए गली गलौज करते हुए अपने कारनामो को बखान किया था।

इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के दादरी में रविवार रात पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान बिसाहड़ा बाई पास के नीचे गश्त कर रही पुलिस के साथ देर रात इनामी बदमाश दीपक हापड़ की मुठभेड़ हो गर्इ। इस दौरान पुलिस की गोली दीपक को लगी। वहीं उसका दूसरा साथी फरार हो गया। वहीं पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी बदमाश दीपक हापड़ सुंदर भाटी गैंग का शार्प शूटर पुलिस का कहना है की दीपक अकित गुर्जर का साथी है और दादरी में हुए विजय पंडित हत्या का आरोपी भी। इसको पकड़ने के लिए पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित किया हुआ था। दीपक हापड सुंदर भाटी के लिए भी काम करता है।

बाबी कटारिया को पिटने का दावा करने का वायरल हुआ था वीडियो

पुलिस का साथी दीपक उस समय चर्चा में आया जब उसका विडियो वायरल हुआ। इसमें गुर्जरों पर कमेन्ट करने पर दीपक ने बाबी कटारिया को पीटने की बात काबुल करते हुए गली गलौज करते हुए अपने कारनामो का बखान कर रहा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बिसाहड़ा बाई पास के नीचे गस्त कर रही पुलिस के साथ देर रात दीपक और उसके साथी को जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकना चाहा, पर दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भागने लगने जबावी कार्रवार्इ में दीपक के पैर में गोली लग गई। जबकि दूसरा साथी फरार हो गया। वहीं पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है की घायल बदमाश दीपक हापड पर लगभग 2 दर्जन मुकद्दमे दर्जन है। और यह 25000 हजार इनाम के साथ वांछित चल रहा था। पुलिस ने इनके पास से बाइक, एक देशी तमंचा, व कुछ कारतूस बरामद किए हैं । वहीं फरार अभियुक्त की तलाशी के लिए कॉम्बिंग कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो