scriptgirl raped mixed drugs in colddrink photos were sent to uncle | कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती से रेप, पैसे भी ऐंठे, शर्तें न मानने पर चाचा को भेज दिए फोटो | Patrika News

कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती से रेप, पैसे भी ऐंठे, शर्तें न मानने पर चाचा को भेज दिए फोटो

आरोप है कि, मां के बुलाने के बहाने से युवती को बुलाया। युवती के आने पर उसे कोल्डड्रिंक में किसी तरह की नशीली चीज मिलाकर पिला दी। इसके बाद उसके साथ रेप किया।

गुना

Published: April 23, 2022 10:36:32 am

गुना. मध्य प्रदेश के गुना जिले के विजयपुर इलाके में एक युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि, मां के बुलाने के बहाने से युवती को बुलाया। युवती के आने पर उसे कोल्डड्रिंक में किसी तरह की नशीली चीज मिलाकर पिला दी। इसके बाद युवती के अचेत होने पर आरोपी ने उसके साथ रेप किया।फिलहाल, पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी के साथ इस काम में उसका साथ देने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

News
कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर युवती से रेप, पैसे भी ऐंठे, शर्तें न मानने पर चाचा को भेज दिए फोटो

गुरुवार को विजयपुर थाने पर 20 वर्षीय एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, कि करीब दो महीने पहले 20 फरवरी को सोनू चौरसिया पुत्र दिनेश चौरसिया ने उसे ये कहकर अपने घर बुलाया कि, उसकी मां उसे बुला रही हैं। जब वो मोनू की बातों में आकर उसके घर पहुंची तो वहां कमरे में मम्मी तो नहीं मिलीं, पर गोलू प्रजापति बैठा था। पीछे से मोनू भी वहां पहुंच गया। घर पहुंचने के बाद वो कुछ समझ पाती, इससे पहले ही गोलू ने कहा कि, आंटी आ रही हैं, तबतक तुम कोल्डड्रिंक पियो, युवती ने कोल्डड्रिंक पीने से इंकार किया तो गोलू ने उसे जबरदस्ती बैठाकर पिलाने की कोशिश की। युवती का आरोप है कि, कोल्डड्रिंक पीते ही उसे अचानक शरीर में सुस्ती मेहसूस होने लगी। इसके बाद मोनू कमरे के बाहर चला गया और बाहर से ही दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद गोलू ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री के दौरे के बाद PM मोदी ने शिवराज को अचानक दिल्ली बुलाया, शाह के बाद एमपी आ सकते हैं प्रधानमंत्री


अश्लील वीडियो बनाकर मांगे पैसे

News

युवती का आरोप है कि, जिस समय गोलू उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, तभी मोनू ने उसके अश्लील वीडियो भी बना लिये। इसपर उसने बदनाम करने और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगे। इसके बाद एक दिन गोलू ने उससे 20 हजार रूपए मांगे। यही नहीं उसने कहा कि, अगर पैसे नहीं दिये तो उसके पास जो फोटो और वीडियो रखे हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। युवती ने डर के कारण अपनी पढ़ाई की फीस के लिये रखे 10 हजार रुपए गोलू को दे दिये। लेकिन, गोलू की डिमांड खत्महोने का नाम ही नहीं ले रही थी। हालही में गोलू उससे 50 हजार रुपए मांग रहा है। युवती का आरोप है कि, वो फिर उन्हीं तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- तीखी धूप के बीच 28 जिलों में बारिश का अलर्ट, 50 कि.मी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी के आसार


चाचा को भेज दीं तस्वीरें

युवती ने पैसे देने से मना कर दिया। किसी ने उसके कुछ अश्लील फोटो उसके चाचा के मोबाइल पर डाल दिये थे। तब घरवालों के पूछने पर उसने सारी कहानी घर वालों को बताई। घरवाले उसे लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने FIR दर्ज करने के बाद आरोपी मोनू और गोलू को गिरफ्तार कर लिया है।

बारिश होने से यहां लोगों को मिली गर्मी से राहत, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशजर्मनी ने 'Covaxin' को दी मंजूरी, यात्रा करने वाले लाखों लोगों को नहीं दिखाना होगा सर्टिफिकेटमहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.