पति ने भेजे अश्लील वीडियो और मैसेज तो थाने पहुंची पत्नी, दर्ज कराई शिकायत

पति की हरकत से तंग आकर पत्नी पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

By: Shailendra Sharma

Published: 06 Apr 2021, 06:43 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर में एक पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ अश्लील मैसेज और वीडियो भेजने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामला झांसी रोड थाने का है गिरफ्तार पति प्रॉपर्टी का काम करता है। बताया जा रहा है कि आरोप पति पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और जब पत्नी उसकी प्रताड़ना से तंग आकर मायके में रहने लगी तो उसे अश्लील मैसेज व वीडियो भेजकर परेशान करने लगा विरोध किया तो जान से मारने की धमकी भी दी।

 

ये भी पढ़ें- रेप की झूठी शिकायत करने से पत्नी ने किया इंकार तो पति बन गया 'हैवान'

 

तीन साल पहले हुई थी शादी
पीड़ित महिला ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले कोटे की सराय में रहने वाले मुकेश कुमार बघेल से हुई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही पति मुकेश का व्यवहार उसके प्रति बदल गया। पति अक्सर मोबाइल में व्यस्त रहता था और जब पत्नी ने उससे बात करने की कोशिश की तो पति मुकेश ने उसे अपने काम से काम रखने की बात कहकर चुप करा दिया। उसके कुछ दिनों बाद ही ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे जिसकी शिकायत भी उसने पुलिस में दर्ज कराई थी।

 

ये भी पढ़ें- सुहागरात पर सामने आई पत्नी की असलियत, युवक ने एसपी से लगाई गुहार

 

पहले अश्लील मैसेज भेजे फिर दी धमकी
पीड़िता ने बताया कि घर में रोजाना होने वाली कलह से परेशान होकर वो अपने मायके में आकर रहने लगी। लेकिन इसके बाद भी पति मुकेश ने उसे नहीं छोड़ा और उसे अश्लील मैसेज व वीडियो भेजने लगा। महिला ने पति के द्वारा भेजे जा रहे अश्लील मैसेज और वीडियो का विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पति मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पति मुकेश संपन्न परिवार से है और उसके पास पुस्तैनी जमीन है इसके बावजूद वो पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था।

देखें वीडियो- नौकरी की आस में 10 साल से दफ्तरों के चक्कर काट रहा दिव्यांग

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned