scriptबुजुर्ग महिला के पैर छूए और चाकू अड़ाकर बोले-पैसे दो वरना मार देंगे | woman loot in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

बुजुर्ग महिला के पैर छूए और चाकू अड़ाकर बोले-पैसे दो वरना मार देंगे

बुजुर्ग महिला के पैर छूए और चाकू अड़ाकर बोले-पैसे दो वरना मार देंगे

ग्वालियरMay 23, 2018 / 08:22 pm

monu sahu

woman loot

बुजुर्ग महिला के पैर छूए और चाकू अड़ाकर बोले-पैसे दो वरना मार देंगे

ग्वालियर। स्टूडेंट बनकर दो लुटेरों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला और उनके लकवाग्रस्त बड़े भाई को चाकू की नोंक पर बंधक बना लिया। उन्हें धमकी दी फीस भरना है रुपए की जरूरत है। जल्दी पैसा दो वरना जान लेने में देर नहीं लगेगी। एक लुटेरा बूढ़ी महिला को चाकू की नोंक पर लेकर उनके घर के हर कमरे में ले गया और अलमारी,बक्से खुलवा कर खंगाला। घर खर्च और बचत के करीब १० हजार रुपए रखे थे उन्हें लूटा।
यह भी पढ़ें

दो दिन से लापता जेठ-बहू के शव पेड़ पर लटके मिले,सामने आई ये सच्चाई



भागने से पहले लुटेरे दोनों को धमका भी गए चुप कि रहना वरना वापस आकर मार डालेंगे। पुलिस को चैलेंज देने वाली वारदात घनी बस्ती सुभाषनगर दोपहर १:३० बजे हुई। सी-१९ सुभाषनगर निवासी मुन्नी देवी वर्मा (६२) ने बताया बड़े भाई रामकृष्ण (७५) के साथ रहती हैं। रामकृष्ण रेलवे से रिटायर्ड हैं उन्हें लकवा लगा है। वह चल फिर नहीं सकते हैं। दोपहर करीब डेढ़ बजे रसोई में खाना बना रही थीं। मेनगेट खुला था।
यह भी पढ़ें

breaking : अनियंत्रित होकर 50 फीट नीचे खाई में गिरी कार,युवक की मौत

रामकृष्ण सामने पलंग पर बैठे थे उनके सामने दोनों लुटेरे घर में घुसे। दोनों ने मुंह पर साफी बांध रखी थी। एक लुटेरा भाई के पास खड़ा हो गया,दूसरे ने रसोई में आकर उनके पैर छुए,फिर चाकू निकाल कर बोला हम स्टूडेंट हैं। फीस भरना है हमें पैसे चाहिए।१० हजार रुपए लूटकर दोनों लुटेरे पैदल गली में भाग गए। लुटेरों के जाने के बाद करीब १० मिनट तक बूढ़े भाई,बहन डरे सहमे चुप बैठे रहे,फिर मुन्नी देवी ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया। लुटेरों की तलाश में बस्ती वाले गलियों में दौड़े लेकिन कोई नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

gayatri jayanti 2018: मां गायत्री का आशीर्वाद लेने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर

आवेदन लेकर टरकाया
लूट की वारदात के बाद पुलिस तुरंत हरकत में नहीं आई। मुन्नी देवी से आवदेन लेकर उन्हें टरका दिया। लेकिन मामला मीडिया की नजर में आया तब पुलिस भी सक्रीय हुई।

यह भी पढ़ें

Ganga Dussehra 2018 : गंगा दशहरा पर स्नान करने से 10 तरह के पापों से मिलती है मुक्ति,जरूर करें यह उपाय

सीसीटीवी में दिखे,कोरियर बॉय को भगाया
दो लुटेरे घर में घुसकर लूटपाट करते रहे जबकि उनका तीसरा साथी बाहर निगरानी के लिए खड़ा रहा। वारदात के वक्त एक कोरियर बॉय डिलेवरी लेकर आया था तो उसे बाहर खड़े लुटेरे ने घर में जाने से रोक दिया। घर के बाहर खड़े लुटेरे का मूवमेंट मुन्नी वर्मा के पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी में दिखा है। रामकृष्ण के भतीजे ने बताया कि उनका बेटा विकास झांसी में नौकरी करता है। सोमवार को ही वह दो दिन बाद वापस गया है। संभवत: लुटेरों ने रैकी की होगी। उन्हें पता होगा कि कोई पड़ोसी आ सकते है इसीलिए जल्दबाजी कर रहे थे।
“बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है। लुटेरों के भागते समय के फुटेज भी मिले हैं, उनके आधार पर पहचान की कोशिश की जा रही है।”
इंदरसिंह. इंचार्ज, थाना प्रभारी हजीरा

Home / Gwalior / बुजुर्ग महिला के पैर छूए और चाकू अड़ाकर बोले-पैसे दो वरना मार देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो