scriptInspector General of Police Intelligence inaugurates Cyber Cell Lab | वर्दी में शाबाशी मिले केवल अफसर को, मगर प्रयास हमेशा सबके | Patrika News

वर्दी में शाबाशी मिले केवल अफसर को, मगर प्रयास हमेशा सबके

हनुमानगढ़. वर्दी में शाबाशी केवल अफसर को मिलती है। मगर हर कार्य की कामयाबी के पीछे सामूहिक प्रयास होते हैं। पूरी टीम की मेहनत होती है। पुलिस महानिरीक्षक इंटेलीजेंस रूपिन्द्र सिंह ने शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में सायबर सैल लैब के उद्घाटन के दौरान यह बात कही।

हनुमानगढ़

Updated: November 26, 2021 09:58:38 pm

वर्दी में शाबाशी मिले केवल अफसर को, मगर प्रयास हमेशा सबके
- पुलिस महानिरीक्षक इंटेलीजेंस ने सायबर सैल लैब का किया उद्घाटन
हनुमानगढ़. वर्दी में शाबाशी केवल अफसर को मिलती है। मगर हर कार्य की कामयाबी के पीछे सामूहिक प्रयास होते हैं। पूरी टीम की मेहनत होती है। पुलिस महानिरीक्षक इंटेलीजेंस रूपिन्द्र सिंह ने शुक्रवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में सायबर सैल लैब के उद्घाटन के दौरान यह बात कही। सुसज्जित लैब का अवलोकन कर आईजी सिंह ने एसपी सहित पूरी टीम की सराहना की।
इस दौरान एसपी प्रीति जैन ने सायबर सैल में कार्यरत पुलिसकर्मियों के कामकाज तथा महत्वपूर्ण मामलों के खुलासे में उनकी प्रशंसनीय भूमिका की जानकारी दी। सायबर सैल इंचार्ज एचसी वाहे गुरु व अभय कमांड के केन्द्रप्रताप सिंह की कार्यशैली के बारे में जानकारी दी। आईजी सिंह ने सायबर सैल के पुलिसकर्मियों को निरंतर बेहतर कामकाज के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर सायबर सैल के एचसी रिछपाल सिंह तथा एफसी सुभाष सिंह, हर्षवद्र्धन सिंह, मनोहरलाल, रवि सिंह, प्रमोद कुमार व कमलजीत सिंह और आईएफसी सीता मौजूद रहे। साथ ही अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। इससे पहले एसपी कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।
कद छोटा, कामकाज बड़ा
लैब के अवलोकन के बाद आईजी रूपिन्द्र सिंह ने सराहना करते हुए कहा कि एसपी साहिबा दिखने में जरूर छोटे हैं। मगर उनकी कार्यशैली और कामकाज बड़ा है। सायबर सैल की ऐसी सुसज्जित लैब काफी कम जगहों पर है।
अधिकारियों से चर्चा
आईजी रूपिन्द्र सिंह ने लैब के उद्घाटन के बाद एसपी कार्यालय सभागार में जिले की कानून व्यवस्था एवं अपराधों की स्थिति की समीक्षा की। पुलिस अधिकारियों को इंटेलीजेंस के लिहाज से आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसमें हनुमानगढ़ के साथ-साथ श्रीगंगानगर के भी पुलिस व इंटेलीजेंस के अधिकारी शामिल हुए।
वर्दी में शाबाशी मिले केवल अफसर को, मगर प्रयास हमेशा सबके
वर्दी में शाबाशी मिले केवल अफसर को, मगर प्रयास हमेशा सबके

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Pandit Birju Maharaj: कथक सम्राट पंडित बिरजू महाराज का निधन, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांसCovid 19 Update: दिल्ली में संक्रमण दर 27% के पार, पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 18286 नए मामलेजानिए कब भारत आएगी टेस्ला, लॉन्चिंग को लेकर क्या कहते हैं Elon MuskCovid-19 Update: महाराष्ट्र में कोरोना के 41 हजार से ज्यादा मामले, मुंबई में आए 7895 नए केसभारतीय महिलाएं हर माह परिवार पर 40 हजार करोड़ कर रहीं कुर्बानइंदौर की गैंगरेप पीडि़ता की हत्या के लिए CG में छिपा हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, हैवानियत ऐसी प्राइवेट पार्ट को दागा सिगरेट सेतीसरी लहर में स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना किट से हटा दी तीन दवाइयां, दावा सामान्य लक्षण वाले मरीज 5 दिन में हो रहे ठीकBSP अफसरों के लिए अच्छी खबर, अब यूनिफॉर्म, धुलाई, सेल्फ डेवलपमेंट, इंटरनेट, अटेंडेंट का मिलेगा भत्ता, SAIL ने जारी किया आदेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.