scriptप्रेमिका से नहीं हुई शादी तो रेलवे के विद्युत पोल पर चढ़ा युवक, साइड से गुजरती रही ट्रेनें | man climb electricity poll of railway line in hapur | Patrika News
हापुड़

प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो रेलवे के विद्युत पोल पर चढ़ा युवक, साइड से गुजरती रही ट्रेनें

Highlights:
-युवक का पास की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था
-इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो दोनों परिवारों में अनबन रहने लगी
-शनिवार को युवक ने युवती से शादी करने की जिद की

हापुड़Jun 28, 2020 / 02:14 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-06-28_14-10-54.jpg
हापुड़। जनपद का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें प्रेमिका से शादी नहीं होने पर युवक रेलवे लाइन के विद्युत पोल पर चढ़ गया। वहीं आसपास से गुजर रहे लोगों ने जब युवक को पोल पर चढ़ते देखा तो वीडियो बना ली। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। मामला हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर चोपला का है।
यह भी पढ़ें

महज 30 साल का है फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले डॉक्टर आनंद की कामयाबी का सफर

जानकारी के अनुसार युवक का पास की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो दोनों के परिवार में अनबन रहने लगी। बताया जा रहा है कि शनिवार को युवक ने युवती से शादी करने की जिद की। जिस पर दोनों के परिजनों ने इंकार कर दिया। जिससे नाराज होकर वह रेलवे लाइन के पोल पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा।
यह भी पढ़ें

स्टेशनरी शॉप में लगी भीषण आग, बेकरी को भी चपेट में लिया, लाखों का माल जलकर खाक

उधर, मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और काफी देर मश्क्कत करने के बाद युवक को रेलवे के पोल से नीचे उतारा। पुलिस युवक को पकड़ कर अपने साथ थाने ले गई। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

Home / Hapur / प्रेमिका से नहीं हुई शादी तो रेलवे के विद्युत पोल पर चढ़ा युवक, साइड से गुजरती रही ट्रेनें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो