scriptस्टेशनरी शॉप में लगी भीषण आग, बेकरी को भी चपेट में लिया, लाखों का माल जलकर खाक | fire in stationary shop | Patrika News

स्टेशनरी शॉप में लगी भीषण आग, बेकरी को भी चपेट में लिया, लाखों का माल जलकर खाक

locationनोएडाPublished: Jun 28, 2020 12:11:13 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों आसपास की दुकानों को खाली कराया
-कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया
-स्टेशनरी शॉप जलकर स्वाहा हुई

screenshot_from_2020-06-28_11-27-11.png
नोएडा। सेक्टर-12 के एफ़ ब्लॉक मार्केट में स्थित स्टेशनरी कि दुकान में सुबह अचानक आग लग गई। आग जब लगी उस समय दुकान बंद थी, जब आग कि लपटे निकालना शुरू हुई तब लोगो को पता चला जिससे अफरा-तफरी मच गई। आग इतनी भीषण थी, मिनटों में ही उसने पूरी दुकान को अपने आगोश में ले लिया और पास के बेकरी की दुकान भी आग के जर्द आ गयी।
यह भी पढ़ें

UP के इन शहरों में कमजोर हुआ मानसून, जानिये कब शुरू होगी बारिश

सूचना मिलते ही दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियो ने मौके पर पहुँच कर पहले एतिहात के तौर पर आस पास की दुकानों को खाली कराया गया, फिर आग पर काबू पाया। लेकिन तब स्टेशनरी शॉप जलकर स्वाहा हो चुकी थी। ब्रेकरी की दुकान को बचा लिया गया । इस आग में लाखों रुपए जलने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।
धू-धू करके जलती इस आग को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्टेशनरी शॉप में लगी आग कितनी भीषण है। ये आग सैक्टर 12 के एफ़ ब्लाक स्थित शॉप न09/एफ-1 अश्वनी आनंद की स्टेशनरी की दुकान करीब आठ बजे आग लग लगी तथा साथ कि एक बेकरी की दुकान में भी नुकसान हुआ है। अन्य किसी दुकान में कोई नुकसान नही हुआ। आग बुझा दी गयी है।
यह भी पढ़ें

UP Board Exam पर योगी सरकार की सख्ती का असर,चौथे से 14वें नंबर पर लुढ़का ये जिला

लोगों ने बाल्टियों से पानी डाल कर आग रोकने कि कोशिश की लेकिन आग तेजी से फैलती चली गई। आग लगते ही पूरे मार्किट में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस व दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। फायर विभाग के अधिकारी आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बता रहे है। इस आग में लाखों का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो