scriptप्रेमी जोड़े को पकड़कर ले जा रही पुलिस की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक सिपाही और प्रेमी समेत तीन की मौत, तीन गंभीर | three dead and three injured in road accident at hapur | Patrika News
हापुड़

प्रेमी जोड़े को पकड़कर ले जा रही पुलिस की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक सिपाही और प्रेमी समेत तीन की मौत, तीन गंभीर

Highlights
– हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर आज सुबह हुआ दर्दनाक हादसा
– लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा कोतवाली पुलिस ने गाजियाबाद से किया था प्रेमी युगल को गिरफ्तार
– दुर्घटना में प्रेमी समेत तीन की मौत, प्रेमिका समेत तीन गंभीर रूप से घायल

हापुड़May 24, 2020 / 10:02 am

lokesh verma

hapur.jpg
हापुड़. सिंभावली थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर रविवार तड़के 4 बजे हुए एक दर्दनाक हादसे में यूपी पुलिस के एक जवान समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक दरोगा समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा कोतवाली पुलिस गाजियाबाद से प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर ले जा रही थी। जैसे ही पुलिस टीम हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र नेशनल हाइवे पर पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी तरफ पहुंच गई। हादसे की सृूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ काे लेकर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाला गिरफ्तार, पूछताछ में बाेला..

दरअसल, लख्रीमपुर खीरी जिले के थाना धौरहरा में तैनात दरोगा धर्मेंद्र यादव, सिपाही सचिन, महिला कॉन्स्टेबल दीपिका और बोलेरो कार चालक महाराज गाजियाबाद में दबिश देने आए थे। उन्होंने कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद से लापता लड़की और उसके प्रेमी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद पुलिस की टीम दोनों को लेकर वापस लखीमपुर खीरी लौट रही थी। जैसे ही उनकी कार रविवार की तड़के चार बजे हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर पहुंची तो अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराते हुए हाइवे के दूसरी तरफ पहुंच गई। इस हादसे में सिपाही सचिन, बोलेरो चालक महाराज और प्रेमी रिंकू की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, कॉन्स्टेबल दीपिका, एसआई धर्मेंद्र यादव समेत युवती गंभीर रूप से घायल हो गए।
हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन सभी घायलों को पहले अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद रिंकू, सचिन व मेराज के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि स्थानीय अस्पताल के चिकित्सकोंं ने घायलों की हालत को गंभीर बताते हुए मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

Home / Hapur / प्रेमी जोड़े को पकड़कर ले जा रही पुलिस की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक सिपाही और प्रेमी समेत तीन की मौत, तीन गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो