scriptVideo: दो सिपाहियों के शहीद होने के बाद एक्शन में Police, एनकाउंटर में 25 हजारी को गोली मारकर किया पस्त | UP Police arrested 25 thousand prize crook after martyr two constable | Patrika News
हापुड़

Video: दो सिपाहियों के शहीद होने के बाद एक्शन में Police, एनकाउंटर में 25 हजारी को गोली मारकर किया पस्त

खबर के मुख्य बिंदु-

संभल में पेशी के बाद दो सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले तीन बंदियों की तलाश में यूपी पुलिस एक्शन मोड में
पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान अमरोहा के 25 हजार के इनामी बदमाश नाजिम को गोली मारी
पिलखुवा और गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने हापुड़ में किया एनकाउंटर

हापुड़Jul 19, 2019 / 12:17 pm

lokesh verma

hapur encounter

Video: दो सिपाहियों के शहीद होने के बाद एक्शन में Police, एनकाउंटर में 25 हजारी को गोली मारकर किया पस्त

हापुड़. संभल में पेशी के बाद दो सिपाहियों की हत्या कर फरार होने वाले तीन बंदियों की तलाश में यूपी पुलिस एक्शन मोड में है। इसी कड़ी में चेकिंग के दौरान हापुड़ में पुलिस की इनामी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश नाजिम को गोली मारकर पस्त कर दिया। वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने घायल नाजिम को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचे के साथ भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें- सिपाहियों के हत्यारों की सूचना देने वाले को मिलेगा इनाम, पुलिस ने जारी किये पोस्टर

hapur encounter
हापुड़ एएसपी सर्वेश कुमार का कहना है कि थाना पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में छिजारसी के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पिलखुवा पुलिस को सूचना मिली एक 25 हजार का इनामी बदमाश अपने साथी के साथ अपाची बाइक पर सवार होकर भाग रहा है। गढ़ कोतवाली पुलिस भी उसके पीछे लगी है।
सूचना मिलते ही पिलखुवा पुलिस अलर्ट मोड में आ गई और नाकेबंदी करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को घेर लिया। अपने आपको पुलिस से घिरता देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस टीम की ओर से भी फायरिंग की गई, जिसमें पुलिस ने इनामी बदमाश को गोली मार दी। गोली लगते ही बदमश वहीं गिर गया, वहीं उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगलों की तरफ भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ें

Meerut: होटल में एक घंटे के लिए इतने रुपये वसूले जाते थे युवकों से- देखें वीडियो

hapur encounter
एएसपी सर्वेश कुमार का कहना है कि पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश का नाम नाजिम है, अमरोहा जिले के हसनपुर का रहने वाला है। उस पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। इसलिए पुलिस ने नाजिम पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। नाजिम के पास से पुलिस ने एक तमंचे के साथ भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

Home / Hapur / Video: दो सिपाहियों के शहीद होने के बाद एक्शन में Police, एनकाउंटर में 25 हजारी को गोली मारकर किया पस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो