scriptप्रेमी से मिलने के लिए पति ने किया मना तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो | wife and lover murdered husband | Patrika News

प्रेमी से मिलने के लिए पति ने किया मना तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Feb 14, 2020 02:19:18 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने मामले में जांच की तो युवक की पहचान ललित निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई
-पुलिस ने इस हत्या के मामले में खुलासा कर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है
-वहीं एक आरोपी फरार है जसको पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है

screenshot_from_2020-02-14_14-05-50.jpg
हापुड़। जनपद के कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने 5 फरवरी को हुई हत्या का खुलासा किया है। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घात उतारा था। बता दें कि अठसैनी नहर के पास 05 फरवरी 20 को करीब 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला था। युवक के चेहरे को कुचला हुआ था।
यह भी पढ़ें

डॉक्टर बख्शीराम ने बदल दी देशभर के किसानों की जिंदगी, जानिए कैसे

कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने मामले में जांच की तो युवक की पहचान ललित निवासी गांव रजापुर थाना स्याना व जिला बुलंदशहर के रूप में हुई। पुलिस ने इस हत्या के मामले में खुलासा कर मृतक की पत्नी रचना व उसके प्रेमी वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है वही एक आरोपी फरार है जसको पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
पुलिस के मुताबिक मृतक युवक ललित की पत्नी रचना का अपने ही पड़ोसी युवक वीरेंद्र से पिछले 2 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी जब उसके पति को हुई तो उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की और उसे उसको प्रेमी से मिलने के लिए मना किया। तभी पत्नी ने अपने पति की हत्या की साजिश रच डाली।
यह भी पढ़ें

UP के इस शहर में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

इसके बाद एक शादी में ले जाने के लिए उसके प्रेमी ने मृतक को बुलाया। जहां उसको पहले शराब पिलाई गई और उसके बाद उसके सर पर भारी पत्थर से वारकर उसकी हत्या कर गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के अटसैनी नहर के पास फेंक दिया। इस घटना में आरोपी प्रेमी के साथ उसका एक दोस्त भी शामिल था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है और जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो