scriptड्राइविंग सीट पर पुतले को देख सब रह गये सन्न | dummy was seated on car driving seat | Patrika News

ड्राइविंग सीट पर पुतले को देख सब रह गये सन्न

locationहरदोईPublished: Dec 13, 2020 02:02:43 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

हरदोई में खाई में गिरी मिली मुंबई से लापता युवक की कार, जांच में जुटी पुलिस

photo_2020-12-13_13-41-18.jpg

अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
हरदोई. हादसे का शिकार हुई कार को एक पुतला चला रहा था! चौंकिये नहीं..। हरदोई जिले के शाहाबाद क्षेत्र में शाहजहांपुर हाइवे पर एक कार संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में गिरी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार का दरवाजा खोला तो ड्राइविंग सीट पर पुतले को देखकर सभी सन्न रह गये। कम्बल और कपड़े से बना पुतला शूट के साथ बाकायदा मोजे पहने था। सिर पर टोपी भी थी। गाड़ी के साथ पुतले को जलाने का भी प्रयास किया गया था, लेकिन सभी शीशे बंद होने की वजह से गाड़ी पूरी तरह जल नहीं पाई। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया। अपर पुलिस अधीक्षक कपिल देव सिंह ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार हुई कार मुम्बई के एक युवक की बताई जा रही है। ड्राइविंग सीट पर पुलता मिलने की खबर पाकर अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी शहाबाद राकेश वशिष्ठ खुद मौके पर पहुंचे और जांच की। एएसपी ने के अनुसार गाड़ी का नम्बर महाराष्‍ट्र का है। उन्‍होंने बताया कि नवी मुम्बई निवासी विशाल ने अपने भाई के कार समेत लापता होने की सूचना पुलिस को दी थी।
एएसपी ने कहा
एएसपी ने बताया कि महाराष्‍ट्र से लापता युवक की लोकेशन शाहाबाद के आसपास मिली थी। इसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद है। उन्‍होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि यह कार महाराष्ट्र से चलकर गुजरात के सूरत और राजस्थान के झुंझुनूं से होकर उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y1qfa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो