scriptहाथरस कांड: गांव पहुंची CBI टीम ने लेखपाल से जुटाई अहम जानकारी, आरोपी के पिता से की पूछताछ | cbi team ask details from lekhpal in gangrape case | Patrika News

हाथरस कांड: गांव पहुंची CBI टीम ने लेखपाल से जुटाई अहम जानकारी, आरोपी के पिता से की पूछताछ

locationहाथरसPublished: Nov 10, 2020 04:44:30 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सोमवार को सीबीआई जांच का 28वां दिन था
-सीबीआई टीम के तीन सदस्य गांव में पहुंचे
-गाड़ी खड़ी कर गांव में घूम-घूमकर जायजा लिया
 

cbi.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हाथरस। जनपद में युवती संग कथित गैंगरेप और हत्या मामले की जांच को सीबीआई एक बार फिर गांव में पहुंची। जहां टीम ने आरोपियों के परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद टीम ने घटना स्थल की जमीन के राजस्व रिकॉर्ड जांचने के लिए लेखपाल को गांव में ही बुलावाया और संबंधित जानकारी जुटाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई ने कई अहम सबूत हासिल किए हैं।
यह भी पढ़ें

कोर्ट के आदेश पर Monty Chadha समेत Wave Group के 4 डायरेक्टरों के खिलाफ FIR दर्ज

बता दें कि सोमवार को सीबीआई जांच का 28वां दिन था। रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई टीम के तीन सदस्य गांव में पहुंचे और मुख्य आरोपी संदीप के घर के पास गाड़ी खड़ी कर गांव में घूम-घूमकर जायजा लिया। इसके बाद नाबालिग बताए जा रहे एक आरोपी के घर के पास भी टीम ने भ्रमण किया। साथ ही आरोपी के पिता से भी पूछताछ की। इसके अलावा जिस खेत में घटना होने की बात कही जा रही है। उसकी भी जानकारी जुटाई गई।
यह भी पढ़ें

सपा के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मदन चौहान को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर बोला- राजनीति छोड़ दो, नहीं तो…

सीबीआई टीम ने लेखपाल को बुलाकर जमीन के बारे में जांच पड़ताल भी की। बताया जा रहा है कि गांव की भौगोलिक स्थिति के बारे में लेखपाल से जानकारी जुटाई गई है। साथ ही कई अहम सुराग व जानकारी जुटाकर सीबीआई टीम वापस लौट गई। गांव वालों की मानें तो टीम ने पूरे गांव में गली-गली घूमकर जायजा लिया। हालांकि उन्होंने इस दौरान किसी ग्रामीण से कोई बात नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो