scriptCoronavirus का कहर बढ़ा तो इस जिले में लगा लॉकडाउन, DC की बेटी और भाई तक हुए पॉजिटिव | 7 Days Lockdown In Hazaribagh After Increased Coronavirus Cases | Patrika News

Coronavirus का कहर बढ़ा तो इस जिले में लगा लॉकडाउन, DC की बेटी और भाई तक हुए पॉजिटिव

locationहजारीबागPublished: Jul 14, 2020 03:35:01 pm

Submitted by:

Prateek

अनलॉक की प्रक्रिया के बाद संक्रमण फैलने की रफ्तार और भी बढ़ गई है। इसी को देखते हुए देश में फिर से कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है (7 Days Lockdown In Hazaribagh After Increased Coronavirus Cases) (Jharkhand News) (Hazaribagh News) (Coronavirus Cases In Jharkhand) (Jharkhand Coronavirus Upate) (Hazaribagh Coronaviurs Update) …

Coronavirus का कहर बढ़ा तो इस जिले में लगा लॉकडाउन, DC की बेटी और भाई तक हुए पॉजिटिव

Coronavirus का कहर बढ़ा तो इस जिले में लगा लॉकडाउन, DC की बेटी और भाई तक हुए पॉजिटिव

(हजारीबाग): Coronavirus का कहर बढ़ता जा रहा है। अनलॉक की प्रक्रिया के बाद संक्रमण फैलने की रफ्तार और भी बढ़ गई है। इसी को देखते हुए देश में फिर से कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है। इसी दिशा में काम करते हुए झारखंड के हजारीबाग जिले में भी बुधवार से सात दिन का लॉकडाउन लगाने की घोषणा कर दी गई है।

यह भी पढ़ें

अयोध्या पर विवादित बयान से घर में घिरे नेपाल के PM Oli, नेता बोले- ऐसे दावों से India-Nepal में बढ़ रहा तनाव

हजारीबाग में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। खुद यहां के उपायुक्त डॉ भुवनेश प्रताप सिंह का परिवार से भी इससे अछूता नहीं रहा है। सोमवार देर रात को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार उनके सरकारी आवास, समाहरणालय कार्यालय में कार्यरत दर्जन भर कर्मचारियों के साथ साथ उनकी एक वर्षीय पुत्री भी coronavirus की चपेट में आ गई हैं। हालांकि उपायुक्त व उनके परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे पहले उनके चचेरे भाई पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बाद सबके सैंपल लिए गए तो यह खुलासा हुआ। उनके आवास व कार्यालय को सील कर दिया गया है।

 

https://twitter.com/DC_Hazaribag/status/1282723107422138374?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

जानिए क्यों Corona Patient के लिए डॉक्टर को चलाना पड़ा ट्रैक्टर, हर कोई कर रहा तारीफ

उपायुक्त ने ट्वीट कर जानकारी दी कि आगामी 15 जुलाई से आगामी 7 दिनों तक हजारीबाग नगर निगम क्षेत्र में संपूर्ण लॉकडाउन लागू होगा। अवश्य सेवाओं को छोड़कर सभी दुकान प्रतिष्ठान बन्द रहेगें। हजारीबाग से लगे सभी बॉर्डर को सील किया गया है जिससे नगर निगम क्षेत्र में बाहरी गतिविधियां ना हो सके।
https://twitter.com/DC_Hazaribag/status/1282936612502921217?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

Coronavirus: अगस्त में लॉन्च होगी दुनिया पहली कोरोना की वैक्सीन? रूस ने किया दावा

गौरतलब है कि अभी तक हजारीबाग जिले में 295 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। झारखंड की बात करे तो यहां कुल 3963 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। 2351 लोगों के ठीक होने के बाद 1579 एक्टिव केस बाकी रहे हैं। प्रदेश में 33 लोग जान गंवा चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो