Sonam Kapoor ने शेयर की फिटनेस रेसिपी, हेल्दी रहने के लिए ब्रेकफास्ट में करें इन चीजों का उपयोग

  • स्मूदी आपके लिए एक अच्छा ब्रेकफास्ट है
  • इसमें होते हैं कई तरह के न्यूट्रिएंट्स
  • यह हेल्दी होने के साथ पूरे दिन एनर्जी देने वाला होता है

By: Pratibha Tripathi

Updated: 03 Feb 2021, 05:42 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने फैशनसेंस के लिए जानी जाने वाली सोनम कपूर(sonam kapoor) अपने खास अभिनय के लिए भी पहचानी जाती है। बॉलीवुड में काम करने के साथ-साथ वो सोशल मीडिया से काफी जुड़ी रहती है और सेहत को लेकर खास टिप्स शेयर करती रहती है। फिर चाहे बात शरीर को मेनटेन करने की हो, या फिर त्वचा पर निखार लाने की। अभी हाल ही में सोनम कपूर (sonam kapoor share video) ने इस्टाग्रांम पर एक वीडियो शेयर करके फैंस को चेहरे से लेकर बालों से जुडी समस्याओँ से छुटाकारा पाने के तरीकों के बारे में बताया था। लेकिन इस समय उनका एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो शरीर को स्वस्थ रखने के खास तरीके के बारे में बता रही है।

यह भी पढ़ें:- निर्मला सीतारमण ने इस बार के बजट में गिनाए 6 पिलर्स, आर्थिक विकास में मिलेगी मजबूती

No data to display.

सोनम कपूर (sonam kapoor smoothie recipe)ने सेहत को स्वस्थ रखने के लिए एक खास तरीके की रेसिपि तैयार की है जिसका इस्तेमाल आप सुबह के नाश्ता में कर सकते है। क्योंकि सुबह की शुरूआत नाश्ते से ही होती है। और यदि आपका ब्रेकफास्ट हेल्दी होगा तो आपके शरीर में पूरे दिन एनर्जी बनी रहेगी। और इसी बात को ध्यान में रखते हुए अभिनेत्री सोनम कपूर ने हेल्दी स्मूदी रेसिपी तैयार की हैं।

यह भी पढ़ें:-budget 2021: Nirmala Sitharaman ने तोड़ी अपनी ही पंरपरा, पारंपरिक बही-खाते की जगह टैबलेट से पेश करेंगी बजट

स्मूदी सुबह के समय पर लिया जाने वाला एक अच्छा ब्रेकफास्ट है इसमें कई तरह के न्यूट्रिएंट्स होते हैं। जो शरीर को ताजगी व एनर्जी प्रदान करने में मदद करते है। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस रेसिपि को पोस्ट करते हुए बताया है कि सेट पर रहने पर वो हमेशा स्मूदी पीती हैं। एक्ट्रेस ने इस रेसिपी को शेयर करते हुए, बनाने के तरीका बताया है।

सामग्री

एक मिडयम साइज पक्का हुआ केला

आधा कप कटे हुए आम और थोड़े से अंगूर

2 बड़े चम्मच ग्रीक योगर्ट

आधा कप एप्पल साइडर

बनाने का तरीका

स्मूदी बनाने के लिए आप अंगूर, केला और आम और ग्रीक योगर्ट को मिक्सी में मिलाएं। चाहे तो आप इसकी जगह दूसरे फलों का भी उपयोग कर सकते है। फिर आधा कप एप्पल साइडर विनेगर मिलाएं। एप्पल विनेगर मिलाने से आपकी स्मूदी गाढ़ी होगी। आप ग्रीक योगर्ट की जगह बादाम का दूध भी मिला सकती है।

Sonam Kapoor
Pratibha Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned