scriptCoronavirus ने ऐसी उजाड़ी जिंदगी, शादी के 1 महीने बाद दंपति ने की आत्महत्या | Couple Committed Suicide Due To Unemployment In Panipat Haryana | Patrika News
हिसार

Coronavirus ने ऐसी उजाड़ी जिंदगी, शादी के 1 महीने बाद दंपति ने की आत्महत्या

बीमारी के साथ ही मानों भारतीयों को बढ़ती बेरोजगारी सौगात में मिली है (Couple Committed Suicide Due To Unemployment In Panipat Haryana) (Haryana News) (Hisar News) (Panipat News)…
 

हिसारSep 10, 2020 / 07:58 pm

Prateek

Coronavirus ने ऐसी उजाड़ी जिंदगी, शादी के 1 महीने बाद दंपति ने की आत्महत्या

Coronavirus ने ऐसी उजाड़ी जिंदगी, शादी के 1 महीने बाद दंपति ने की आत्महत्या

पानीपत,हिसार: Coronavirus की महामारी ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है। बीमारी के साथ ही मानों भारतीयों को बढ़ती बेरोजगारी सौगात में मिली है। बेहाल अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी ने लोगों की आर्थिक चरमरा गई है। ऐसे में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यहां भी सामने आया है जहां काम नहीं होने से तनाव में आने के बाद एक युवक अपनी पत्नी के साथ फंदे से झूल गया।

यह भी पढ़ें

World Suicide Prevention Day : जानें क्यों बढ़ रहे हैं आत्महत्या के मामले?

यह मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है। राजनगर में 28 साल का आवेद अपने बड़े भाई के परिवार के साथ रहता था। ठीक एक माह पहले 10 अगस्‍त को उसका निकाह विकास नगर निवासी नजमा के साथ हुआ था। आवेद वेल्डिंग का काम किया करता था। लॉकडाउन लगने के बाद काम हाथ से चला गया। प्रतिबंध हटने के बाद काम मिलने की आस थी लेकिन वह भी पूरी नहीं हो पाई। इससे आवेद तनाव में रहने लगा।

यह भी पढ़ें

कंगना रनोत ने फिर दी खुली चुनौती, बोली-‘जिंदा रहूं या न रहूं, सबको बेनकाब करूंगी’

घर खर्च चलाना भी मुश्किल हो गया। आवेद काम की तलाश में घर से बाहर निकलता जरूर लेकिन खाली हाथ वापस लौट आता। यह मुफलिसी दोनों पति पत्नी में झगड़े की वजह बनने लगी। हालातों से हारकर आवेद ने अपनी पत्नी के साथ फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी। आवेद के बड़े भाई जावेद ने बताया कि वह तनाव में था लेकिन हमने सोचा कि कुछ दिनों में ठीक हो जाएगा। सुबह उठकर देखा तो आवेद और उसकी पत्नी दिखाई नहीं दी। खिड़की से झांककर देखा तो दोनों पंखे से लटके मिले। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद परिजनों ने शव को सुपुर्द ए खाक किया।

Home / Hisar / Coronavirus ने ऐसी उजाड़ी जिंदगी, शादी के 1 महीने बाद दंपति ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो