Angelina Jolie, The Weekend एलए में एक साथ आये नज़र; क्या कर रहें हैं डेट?

By: Sandhya Jha
| Published: 29 Sep 2021, 03:40 PM IST
Angelina Jolie, The Weekend एलए में एक साथ आये नज़र; क्या कर रहें हैं डेट?
Angelina Jolie, The Weekend एलए में एक साथ आये नज़र; क्या कर रहें हैं डेट?

एंजेलिना जोली और द वीकेंड को हाल ही में लॉस एंजिल्स में एक साथ देखा गया था। उनकी यह मुलाकात डेटिंग की अफवाहों को हवा दे रही है।

एंजेलिना जोली और द वीकेंड ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में दोनों को एक साथ देखे जाने के बाद डेटिंग अफवाहों को हवा देना जारी रखा। फॉक्स न्यूज के अनुसार, मेलफिशेंट अभिनेत्री और आफ्टर ऑवर्स गायक को सभी काले आउटफिट और मास्क से मेल खाते हुए जियोर्जियो बाल्दी रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा गया।

उन्हें जून के अंत में भी उसी शानदार इतालियन रेस्तरां में देखा गया था। एक समाचार आउटलेट ने बताया कि जोली और द वीकेंड ( एबेल टेस्फाये) ने दो घंटे से अधिक समय तक डिनर और बात किया और फिर एक ही एसवीयू में एक साथ निकल गए।

द वीकेंड के एक करीबी ने पहले पेज सिक्स को बताया था कि उनका रिश्ता काम से जुड़ा हो सकता है। "वे डिनर डेट को छिपाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं," उन्होंने कहा, "वह निश्चित रूप से फिल्म बिज़नेस पर ध्यान लगा रहें हैं। उनके पास नई एचबीओ सीरीज है जिसमें वह अभिनय कर रहें हैं।"

पूर्व सुपर बाउल हाफटाइम शो कलाकार का नाम आखिरी बार मॉडल बेला हदीद से जुड़ा था। उन्होंने 2015 में डेटिंग शुरू की, 2016 में टूट गए, और फिर 2017 में फिर से जुड़ गए और 2019 में फिर से अलग हो गए। अपने ब्रेक के दौरान, ब्लाइंडिंग लाइट्स गायक का सेलेना गोमेज़ के साथ 10 महीने का रिश्ता था। इस बीच, एंजेलिना पूर्व पति ब्रैड पिट के साथ अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर एक कड़वी अदालती लड़ाई में बंद है। पूर्व दंपति के छह बच्चे, मैडॉक्स, पैक्स, ज़हरा, शिलोह और 13 वर्षीय जुड़वाँ विविएन और नॉक्स हैं। 20 साल का होने के कारण मैडॉक्स कोर्ट की लड़ाई में शामिल नहीं है।

एंजेलिना ने पहले एक इंटरव्यू में ब्रैड के साथ अपनी शादी के बारे में खुलासा किया था, जहां अभिनेता ने स्वीकार किया था कि ब्रैड से शादी के दौरान उन्हें अपने पूरे परिवार की सुरक्षा का डर था।