scriptAvatar 2 Collection Day 3: महज तीन दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची Avatar 2, संडे कमाए इतने करोड़ | Avatar 2 Box Office Collection Day 3 film crossed 100 crores on the third day of its release | Patrika News

Avatar 2 Collection Day 3: महज तीन दिन में 100 करोड़ के पार पहुंची Avatar 2, संडे कमाए इतने करोड़

Published: Dec 19, 2022 10:10:20 am

Submitted by:

Vandana Saini

Avatar 2 Box Office Collection Day 3: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार 2’ (Avatar: The Way of Water) अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इतना ही नहीं रिलीज के तीसरे ही दिन फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए।

Avatar 2 Box Office Collection Day 3

Avatar 2 Box Office Collection Day 3

Avatar 2 Box Office Collection Day 3: हॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) का जबरदस्त सीक्वल ‘अवतार 2’ (Avatar: The Way of Water) 13 साल बाद इसी शुक्रवार 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बाकी रिलीज हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को मात देते हुए काफी आगे निकल गई। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 41 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके बाद अब दूसरे दिन फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए 45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के दिन कमाई कर अपने क्लब में 100 करोड़ जमा कर लिए हैं। जी हां.. फिल्म का क्रेज लोगों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है।

https://twitter.com/hashtag/OneWordReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Avatar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दो दिनों में फिल्म ने किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ (Avatar: The Way of Water) की रिलजी से पहले ही फिल्म एक्स्पर्ट्स ने ये भविष्यवाणी कर दी थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। वहीं अब जिस हिसाब से फिल्म ने तीन दिन में अपने क्लब में 100 करोड़ जमा कर लिए हैं उसको देखकर लगता है कि एक्सपर्ट्स का ये प्रिडिक्शन सच साबित हुआ। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दो दिन में 86.45 करोड़ का कलेक्शन किया।

तीन दिन में फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आकंड़ा

वहीं अगर फिल्म के के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के आंकड़ों की बात करें तो, रविवार को ‘अवतार 2’ (Avatar 2 Collection Day 3) की कमाई में जबरदस्त उछाल देखा गया और फिल्म ने 50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म ने अपनी रिलीज के तीन दिनों के अंदर ही कुल 136.45 करोड़ अपने क्लब में शामिल कर दी।

यह भी पढ़ें:

https://twitter.com/hashtag/AvatarTheWayOfWater?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म के सभी वर्जनों ने की जबरदस्त कमाई

‘अवतार 2’ (Avatar: The Way of Water Release) फिल्म को इंग्लिश वर्जन के साथ-साथ कई भाषों में रिलीज किया गया था। ऐसे में फिल्म के इंग्लिश वर्जन ने 24 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि हिंदी में फिल्म ने 14 करोड़ रुपये और तेलुगू में 4 करोड़, तमिल में 3 करोड़ व मलयालयम में 45 लाख का कलेक्शन किया है। ऐसे में आने वाले समय में फिल्म के और ज्यादा कमाई के आसार नजर आ रहे हैं।

जल्द 200 करोड़ में शामिल होने की उम्मीद

‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ की जबरदस्त कमाई के बीच इसकी कमाई का ये रिकॉर्ड यकीनन मंडे भी कामयम रहने की उम्मीद है और इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म के टिकट्स की अडवांस बुकिंग अभी भी जारी है, जिसका बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म दूसरे वीकेंड पर भी धमाल मचा सकती है और 200 करोड़ के क्लब में शामिल कर सकती है।

यह भी पढ़ें:

https://youtu.be/d9MyW72ELq0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो