script

Black Panther फैंस के लिए बुरी खबर, एक्टर चैडविक बॉसमैन का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2020 10:36:33 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

मार्वल स्टूडियो की फिल्म Black Panther में लीड रोल निभाने वाले चैडविक बॉसमैन का शनिवार को निधन हो गया। चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman Death) की उम्र 43 साल की थी।

black_panther.jpg

Black Panther died

नई दिल्ली: मार्वल स्टूडियो की फिल्म Black Panther में लीड रोल निभाने वाले चैडविक बॉसमैन का शनिवार को निधन हो गया। चैडविक बॉसमैन (Chadwick Boseman Death) की उम्र 43 साल की थी और वह पिछले चार साल से कैंसर से लड़ रहे थे। चैडविक बॉसमैन की निधन की खबर से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है। वहीं, हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में भी उनकी मौत की खबर सुन शोक की लहर छा गई है। सभी उन्हें याद कर श्रद्धाजंलि दे रहे हैं।
चैडविक बॉसमैन चार साल से कोलोन कैंसर से लड़ रहे थे। न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, चैडविक बॉसमैन के प्रतिनिधि ने जानकारी दी कि एक्टर ने अंतिम सास अपने परिवार के बीच ली। घर पर ही उस वक्त उनकी पत्नी और परिवार मौजूद था। एक्टर के निधन के बाद उनके परिवार ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है।
स्टेटमेंट में लिखा है, ‘एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के द्वारा आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया। परिवार ने बताया कि चैडविक बीते चार साल से फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ अपने सर्जरी और कीमोथैरेपी भी करवा रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके लिए ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला का रोल करना उनके लिए काफी सम्मान की बात थी।’ आपको बता दें कि चैडविक ने ’42’ और ‘Get on Up’ जैसी फिल्मों से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। उसके बाद उन्होंने मार्वल की फिल्म Black Panther में टि-चाला का निभाया, जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया। उनकी आखिरी फिल्म ‘Da 5 Bloods’ थी।

ट्रेंडिंग वीडियो