scriptKamar De Los Reyes Passed Away He Died from cancer at age of 56 years | इस फेमस एक्टर का 56 साल की उम्र में कैंसर से हुई मौत, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम | Patrika News

इस फेमस एक्टर का 56 साल की उम्र में कैंसर से हुई मौत, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

locationमुंबईPublished: Dec 26, 2023 12:01:04 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Kamar De Los Reyes Passed Away: फेमस टीवी एक्टर ने कैंसर से जिंदगी की जंग हार गए और 56 साल की उम्र में उनकी मौत हो गई है।

kamar_de_los_reyes_passed_away_he_died_of_cancer_at_age_of_56_years_.jpg
'वन लाइफ टू लिव' के फेमस एक्टर कमर डे लॉस रेयेस का निधन
Kamar De Los Reyes Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर है। हॉलीवुड के फेमस टीवी एक्टर कमर डे लॉस रेयेस का लॉस एंजेल्स मे निधन हो गया है। उन्होंने अपनी 56 साल की आयु में अंतिम सांस ली। कमर मर डे लॉस रेयेस ने गेम कॉल ऑफ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स II में विलेन राउल मेनेंडेस का किरदार किया था। उनकी मौत की पुष्टि उनकी पत्नी शेरी सौम ने सोशल मीडिया पर की है। डे लॉस रेयेस की पत्नी शेरी सौम के अनुसार, उन्होंने कैंसर से लड़ाई के बाद रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर अपने पीछे पत्नी सॉम और तीन बेटे, 26 साल के केलेन और 9 साल के जुड़वां बेटे माइकल और जॉन छोड़ गए हैं।

छोटे उम्र में ही लग गया था एक्टिंग का चस्का
एक्टर डी लॉस रेयेस का जन्म प्यूर्टो रिको में हुआ था और उनका परिवार ने उन्हें लास वेगास में पाला। उनकी जीवनी के अनुसार, 80 के दशक के अंत में, जब वह लॉस एंजिल्स पहुंचे, तब उन्हें अभिनय का शौक लगा। उन्होंने शुरुआत में 1994 के ऑफ-ब्रॉडवे ड्रामा "ब्लेड टू द हीट" में पेड्रो क्विन और शेक्सपियर इन द पार्क के निर्देशक जॉर्ज सी. वोल्फ के प्रोडक्शन "द टेम्पेस्ट" में फर्डिनेंड की भूमिका निभाई थी।
जानिए कैसा था एक्टर का करियर
बड़े पर्दे पर, डी लॉस रेयेस ने ओलिवर स्टोन की "निक्सन" में वाटरगेट चोर यूजेनियो मार्टिनेज की भूमिका निभाई, "साल्ट" में एंजेलीना जोली के साथ एक सीक्रेट सर्विस एजेंट की भूमिका में दिखे और जेनिफर लोपेज के साथ "द सेल" में भी काम किया। एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने "वन लाइफ टू लिव" में डे लॉस रेयेस ने गैंग के एक पूर्व सदस्य एंटोनियो वेगा की भूमिका निभाई, जो सौम के साथ वकील बन गया और फिर पुलिस अफीसर बना।
यह भी पढ़ें

कैमरे के सामने ही इंटीमेट हो गए अंकिता लोखंडे और विकी जैन, 18 सेकंड का वीडियो वायरल

पॉपुलर वीडियो गेम "कॉल ऑफ़ ड्यूटी: ब्लैक ऑप्स II" में उन्होंने खलनायक राउल मेनेंडेज़ की भूमिका निभाई। फॉक्स की "स्लीपी हॉलो", एबीसी की "द रूकी" और सीडब्ल्यू की "ऑल अमेरिकन" में भी उन्होंने यादगार रोल्स निभाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो