scriptAaj Ka Rashifal 16 January: इन राशियों के लिए आया अच्छा दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल | Monday Rashifal Aaj Ka Rashifal | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 16 January: इन राशियों के लिए आया अच्छा दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Published: Jan 15, 2023 04:55:51 pm

Submitted by:

Pravin Pandey

Aaj Ka Rashifal 16 January (सोमवार राशिफल) कुछ राशियों के लिए अच्छा होने तो कुछ के लिए खराब होने का संकेत दे रहा है। Monday Rashifal (आज का राशिफल) बता रहा है कि कर्क, सिंह, मेष और कन्या राशियों का दिन अच्छा है। पढ़ें दैनिक राशिफल।

aaj_ka_rashifal.jpg

Monday Rashifal

Monday Rashifal: दैनिक राशिफल में उज्जैन के ज्योतिषी पं. चंदन श्याम नारायण व्यास से बातचीत के आधार पर हम आपको बता रहे हैं कि आज का दिन आपका कैसा बीत सकता है।


मेष: Monday Rashifal के अनुसार सोमवार को मेष राशि वालों के लिए अच्छा बशर्ते वह कुछ सावधानी बरतें। Aaj Ka Rashifal 16 January के अनुसार स्वभाव में चिड़चिड़ापन अच्छा नही है। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंधों का लाभ लेने में पीछे नहीं हटेंगे। सोमवार को आपकी सामाजिक कीर्ति में वृद्धि होगी। कार्यों को टालने का प्रयास न करें और लापरवाह न बनें।

वृषभ: आज का राशिफल में संकेत मिलता है कि सोमवार के दिन आपके परिवार में मांगलिक आयोजनों पर व्यय हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। खर्च बढ़ने से आर्थिक तंगी हो सकती है। व्यापार-व्यवसाय सामान्य रहेगा और धर्म में रूचि बढ़ेगी।

मिथुन : Gemini Horoscope के अनुसार सोमवार को कारोबार में भागदौड़ अधिक होने से आपको थकान संभव है, लाभ प्राप्ति में रूकावटें आ सकती हैं। आत्मविश्वास बनाए रखें। व्यस्त जीवन में थोड़ा समय अपनों के लिए भी निकालें। किसी के जवाब का इंतजार रहेगा।
ये भी पढ़ेंः Ank Jyotish Saptahik Rashifal: आपका बर्थडे बता रहा कैसा बीतेगा सप्ताह, जान लें अंक राशिफल


कर्क : Aaj Ka Rashifal के अनुसार आप कई दिनों से जो करना चाह रहे थे आज संभव हो पूरा हो जाय। अधूरे पड़े कार्य पूर्ण होने की संभावना है, आज के दिन स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपका प्रभाव बढ़ने से शत्रु परास्त होंगे। यात्रा में वस्तुएं संभालकर रखें वर्ना नुकसान हो सकता है।

सिंह: Monday Rashifal के अनुसार सिंह राशि वाले सोमवार को कुसंगति से बचें। व्यक्तिगत कार्यों में उन्नति की संभावना है। आज के दिन आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। समाज में आपकी प्रशंसा होगी। व्यापार लाभदायक रहेगा। किसी वस्तु को पाने की ललक रहेगी। जीवनसाथी से क्रोध पूर्वक व्यवहार न करें।

कन्या: आज का राशिफल के अनुसार कन्या राशि वालों के लिए आपके किए वादों को पूरा करने का समय है। जीवनसाथी के साथ यात्रा का योग है। यश, उत्साह बढ़ेगा, रोजगार में आय के स्थायी स्रोत प्राप्त होने का योग बन रहा है। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अधिक मेहनत कराने वाला है।
https://youtu.be/LSsOklUrbt4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो