scriptबॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनीं पॉप सिंगर रिहाना, बेटे को दिया जन्म | singer rihanna and boyfriend rapper rocky became parents | Patrika News

बॉयफ्रेंड रॉकी के बच्चे की मां बनीं पॉप सिंगर रिहाना, बेटे को दिया जन्म

Published: May 20, 2022 12:09:41 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

हॉलीवुड की पॉपस्टार रिहाना मां बन गई हैं। उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है। सुपरस्टार सिंगर और बिलियनेयर रिहाना ने 13 को लॉस एंजलिस के अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। सूत्र ने बताया कि रिहाना बिलकुल स्वस्थ हैं और अपने बेटे के साथ घर पर ही आराम कर रही हैं।

singer rihanna and boyfriend rapper rocky became parents

singer rihanna and boyfriend rapper rocky became parents

इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वो अपने बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी क बच्चे की मां बनने वाली हैं। अब इस खबर के बाद फैंस ये उम्मीद लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लेगें। रॉकी और रिहाना एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को 2021 में ऑफिशियल किया था।
पीपल मैग्जीन की रिपोर्ट के अनुसार, कपल के करीबी ने बताया कि रिहाना और रॉकी बच्चे के साथ अपने लॉस एंजिलिस स्थित घर पर हैं। रिहाना अभी पूरी तरह ठीक हैं और दोनों पेरेंट्स बनकर बहुत एक्साइडेट भी हैं। हालांकि अभी तक रिहाना और रॉकी किसी ने भी बच्चे की खबर पर पुष्टि नहीं की है।
singer rihanna and boyfriend rapper rocky became parents
प्रेग्नेंसी के दौरान हर दिन उनके लुक्स सोशल मीडिया पर छाए रहते थे। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी फेज में भी फैशन पर पूरा ध्यान दिया और जबरदस्त लुक्स में नजर आईं। रिहाना हाल ही के सालों में बिलियनेयर बनी हैं। वह फेंटी ब्रांड की मालकिन हैं। फेंटी मेकअप, लॉन्जरे और हाई फैशन से जुड़ा है।
आपको बता दें कि हाल ही में बॉयफ्रेंड रॉकी पर रिहाना से चीट करने का इल्जाम लगा था। खबरे थीं कि रॉकी रिहाना के ब्रांड फेंटी फुटवियर की डिजाइनर अमीना मुआदी के साथ रिश्ते में थे। इन खबरों के चलते रिहाना और रॉकी अलग हो गए थे। हालांकि अमीना ने इन सारी रिपोर्ट्स को खारिज कर अपने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था। फिल्हाल रिहाना की मां बनने की खबर से फैंस काफी खुश हैं और बधाइयों का तांता लग गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो