scriptSophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन, ऐसी हालत में मिली डेड बॉडी | sophia leone dead at 26 adult film star found unresponsive in room | Patrika News
मनोरंजन

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन, ऐसी हालत में मिली डेड बॉडी

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन हो गया है। पिछले तीन महीनों में यह चौथी एडल्ट स्टार के निधन की खबर सामने आ रही है।

मुंबईMar 10, 2024 / 11:57 am

Gausiya Bano

sophia_leone_death.

26 साल की उम्र में सोफिया लियोनी का निधन

Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्स स्टार सोफिया लियोनी का 26 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह हाल ही में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। सोफिया के सौतेले पिता माइक रोमेरा ने GoFundMe पर एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने बताया, “पूरा परिवार सोफिया के निधन से सदमे में है। उसकी मां और परिवार के तरफ से बहुत दुख के साथ मुझे सोफिया के निधन की खबर शेयर करनी पड़ रही है। सोफिया की अचानक मौत ने परिवार और दोस्तों को झकझोर दिया है।”


सोफिया लियोनी के पिता ने बताया कि 1 मार्च को सोफिया अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। उन्होंने कहा, “अपार्टमेंट में बेहोशी हालत में सोफिया मिली थीं। फिलहाल पुलिस सोफिया के निधन के मामले में जांच कर रही है।”

यह भी पढ़ें

भरे स्टेडियम में इंफ्लुएंसर गौरव तनेजा का हो गया ‘मोय-मोय’, सचिन तेंदुलकर भी नहीं रोक पाए हंसी




पिछले तीन महीनों से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से यह चौथी निधन की खबर है। सोफिया से पहले थैना फील्ड्स, जेसी जेन और काग्नी लिन कार्टर की मृत्यु की खबरें सामने आई थी।

यह भी पढ़ें

Hollywood Latest News



अब सोफिया के निधन की खबर बहुत लोगों को हैरान कर रही है।

Home / Entertainment / Sophia Leone Death: एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोनी का निधन, ऐसी हालत में मिली डेड बॉडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो