Dish TV का बड़ा ऑफर, यूजर्स 1 महीने FREE में देख सकेंगे टीवी

Dish TV का बड़ा ऑफर, यूजर्स 1 महीने FREE में देख सकेंगे टीवी

Pratima Tripathi | Updated: 04 Jun 2019, 11:36:53 AM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • Dish TV का धमाकेदार ऑफर
  • ICC World Cup देखकर जीत सकते हैं ईनाम
  • बस देना होगा एक असान सवाल का जवाब

नई दिल्ली: dish tv ने ICC world cup 2019 को ध्यान में रखते हुए अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको अपने फोन में Dishkiyaon ऐप डाउनलोड करना होगा। गौरतलब है कि इस बार वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जा रहा है जिसमें दुनियाभर के 10 देश हिस्सा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Youtube ने म्यूजिक और प्रीमियम सर्विस के लिए पेश किया "स्टूडेंट प्लान"

जानिए पूरा ऑफर

Dish TV के इस ऑफर के तहत सब्सक्राइबर्स को वर्ल्ड कप के दौरान खेले जा रहे मैच में कौन सी टीम जीतेगी इसका अनुमान लगाना है जो यूजर सही जवाब देगा उसे dth कंपनी की तरफ से कई रिवार्ड और डिस्काउंट कूपन दिए जाएंगे। इसका हिस्सा बनने के लिए यूजर्स को अपने TV पर चैनल नंबर 608 लगाना होगा और इसके बाद Dishkiyaon ऐप ओपन करना है। इस दौरान TV स्क्रीन पर आपको लाइव मैच दिखाई देगा, जिसमें आपको कौन सी टीम मैच जीतेगी इसका अनुमान लगाना हैं।

यह भी पढ़ें- Cricket World Cup 2019: Jio TV पर FREE में देखें मैच की Live Streaming

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,Dish TV ने हर टीम के लिए एक नंबर जारी किया है। इसमें से आप जिस क्रिकेट टीम को जीताना चाहते हैं उसके नंबर पर मिस कॉल देना होगा। बता दें कि इस खेल के लिए कंपनी ने यूजर्स को टाइम लिमिट भी दिया है, जिसमें सब्सक्राइबर्स को जीतने वाली टीम का अनुमान लगाकर मिस कॉल देनी होगी। इस दौरान अगर DishTV यूजर्स 5 सही जवाब देते हैं तो उन्हें एक महीने का रिचार्ज फ्री में मिलेगा।

गौरतलब है कि टेलीकॉम कंपनी की तरह इन दिनों DTH ऑपरेटर्स भी हर दिन अपने नए-नए प्लान्स लॉन्च कर रहे हैं या फिर अपने पैक में बदलाव और ऑफर पेश कर रहे हैं। इससे पहले Tata Sky ने अपने 25 चैनल पैक में बदलाव किया हैं, जिसमें रिजनल पैक गुजराती, तमिल स्पोर्ट पैक, तेलूगू पैक, तेलूगू स्पोर्ट पैक, कन्नड़ फैमली स्पोर्ट HD, मलयालम फैमली स्पोर्ट HD, तमिल फैमली किड स्पोर्ट, तमिल प्रीमियम स्पोर्ट इंग्लिश, हिंदी स्टार, हिंदी स्टार HD जैसे प्लान्स शामिल हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned