JBL GO 2 स्पीकर भारत में लॉन्च, जाने वॉटरप्रूफ के साथ और क्या है खास

इस स्पीकर की खासियत यह है कि ये JBL सिग्नेचर साउंड और वॉटरप्रूफ IPX7 डिजाइन के साथ है जो इसकी ऑडियो क्वालिटी और परफॉर्मेंस को बढ़ा देते हैं।

By:

Published: 23 May 2018, 05:50 PM IST

नई दिल्ली: हरमन इंटरनेशनल ने भारत में JBL GO 2 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। यह JBL GO स्पीकर का ही अपग्रेड वर्जन है।इस स्पीकर की खासियत यह है कि ये JBL सिग्नेचर साउंड और वॉटरप्रूफ IPX7 डिजाइन के साथ है जो इसकी ऑडियो क्वालिटी और परफॉर्मेंस को बढ़ा देते हैं। भारत में इस नए स्पीकर की कीमत 2,999 रूपये रखी गई है। इस स्पीकर को आप विभिन्न रिटेल स्टोेर्स और सैमसंग के ब्रेंड स्टोर से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े: 4,399 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ Micromax Bharat Go, खरीदने पर मिलेगा 2000 का कैशबैक
JBL GO की तरह ही यूजर्स इस स्पीकर में भी वायरलैस (ब्लूटूथ) के माध्यम से या स्मार्टफोन व टैबलेट में वायर कनेक्शन की मदद से म्यूजिस प्ले कर किसी भी गाने का आनंद ले सकते हैं।


साथ ही यह स्पीकर 12 कलर वेरिएंट अॉप्शंस के साथ है जिसमें कि एश ग्रे,आइसक्यूब सियान, सीफॉम मिंट, लेमेनेट येलो, सनकिस्ड सिनेमन, पर्ल शैंपेन, मिडनाइट ब्लैक, डीप सी ब्लू, मॉस ग्रीन, कोरल ऑरेंज, रुबी रेड और स्लेट शामिल हैं।


हरमन इंडिया लाइफस्टाइल अॉडियो के वाइस प्रेसिडेंट सुमित चौहान ने कहा है कि "हम चाहते हैं कि भारतीय JBL GO फैंस नए वॉटरप्रुफ वेरिएंट JBL GO 2 और आनेवाले मानसून में म्यूजिक का आनंद लें" उन्होंने यह बात लॉन्च करते हुए काफी खुशी से कहा। उन्होंने यह भी कहा यह स्पीकर अपने बेहतर क्लीयर अॉडियो आउटपुट से यूजर्स कोे जरूर इंप्रैस करेगा।


स्पीकर में बिल्ट-इन रिचार्जेबल Li-ion 730 एमएएच बैटरी दी गई है जोकि 5 घंटे के प्लेबैक टाइम की क्षमता के साथ आता है। 184 ग्राम वाले इस स्पीकर में माइक्रो यूएसबी केबल दिया गया है। इसे एक साल के वॉरेंटी कार्ड के साथ पेश किया गया है। नया JBL GO 2 स्पीकर क्लियर फोन कॉल अनुभव कराएगा।

अब देखना यह होगा कि भारत में पहले से लोकप्रिय JBL के स्पीकर्स में JBL GO 2 लोगों को कीतना पसंद आता है।

Patrika
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned