scriptOnePlus के इस Smart TV को 11 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका! EMI सिर्फ 669 रुपये से शुरू | OnePlus 32 inches Smart TV at lowest price check offers and deal | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

OnePlus के इस Smart TV को 11 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका! EMI सिर्फ 669 रुपये से शुरू

OnePlus के 32 इंच वाले Y Series HD Ready LED Smart Android TV (32Y1) पर काफी जबरदस्त ऑफर चल रहा है, 19999 रुपये की MRP वाले इस टीवी को आप 11 हजार रुपये से भी कम कीमत खरीद सकते हैं।

नई दिल्लीAug 19, 2022 / 05:10 pm

Bani Kalra

oneplus_tv.jpg

भारत में स्मार्ट टीवी (Smart TV) का क्रेज अब ज्यादा बढ़ गया है, और यह इसलिए भी बढ़ रहा है क्योंकि अब ज़माना OTT का है, मनोरंजन के लिए अब लोगों के पास कई ऑप्शन खुल गये हैं, साथ ही इंटरनेट भी अब अनलिमिटेड हो गया है और सस्ता भी। अब सस्ते टीवी का जमाना है और कई ऑप्शन आपको इस समय बाजार में देखने को मिल जायेंगे। अब ऐसे में आप एक नया 32 का टीवी खरीदने की सोच रहे हैं OnePlus के 32 इंच वाले Y Series HD Ready LED Smart Android TV (32Y1) पर काफी जबरदस्त ऑफर चल रहा है, 19999 रुपये की MRP वाले इस टीवी को आप 11 हजार रुपये से भी कम कीमत खरीद सकते हैं। आइये जानते हैं….

ऑफर्स

अमेजन इंडिया पर OnePlus 32 इंच Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1 की MRP 19999 रुपये है,लेकिन इस टीवी पर अगस्त के इस महीने में 6000 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद इस टीवी की कीमत 13,999 रुपये आती है। इतना ही नहीं वहीं अगर आप इस टीवी एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदते हैं तो आपको पुराने टीवी पर 3760 रुपये तक का फायदा भी मिलेगा। और यदि आपको यह एक्सचेंज ऑफर पूरा मिल जाता है तो इस टीवी की फाइनल कीमत 10,239 रुपये आती है। अब यह ऑफर कब तक वैलिड रहेगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन अगर आप OnePlus के इस 32 इंच वाले टीवी को खरीदने का सोच रहे हैं यह डील आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। यह टीवी अमेजन पर बेस्ट सेलिंग मॉडल है। इतना ही नहीं इस टीवी को आप 669 की EMI पर भी घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें: केवल 137 रुपये की EMI पर घर लायें ये हैं बेस्ट एंटी-डस्ट सीलिंग फैन, हर कोने में मिलेगी साफ़ हवा

 

फीचर्स

OnePlus का यह टीवी 32 इंच डिस्प्ले के साथ आता है और इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस टीवी में बढ़िया पिक्चर क्वॉलिटी के लिए DCI P3 93% के साथ गामा इंजन भी दिया गया है। यह मॉडल ऐंड्रॉयड टीवी 9.0 ओएस पर काम करता है। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब के साथ गूगल प्ले स्टोर ऐप इन-बिल्ट मिलेगा। बेहतर साउंड एक लिए इस टीवी में 20W के ड्यूल स्पीकर्स दिए हैं जो डॉल्बी ऑडियो के साथ आते हैं।डिजाइन के मामले में यह टीवी अच्छा है और यह स्लिम बेजल्स के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में HDMI, USB और AUX की सुविधा मिलती है।

Home / Gadgets / Home Appliances / OnePlus के इस Smart TV को 11 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका! EMI सिर्फ 669 रुपये से शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो